दिल्ली

delhi

झारखंड : लॉकडाउन के दौरान दो नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप

By

Published : Apr 11, 2020, 1:37 PM IST

लॉकडाउन के दौरान भी देश में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं. झारखंड के खूंटी जिले मे दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. दरअसल बकरियां चरा रहीं इन लड़कियों को 10 लड़कों ने जंगल में ले जाकर अपनी हैवानियत का शिकार बनाया. पढ़ें पूरी खबर...

two-minor-girl-gang-raped-in-khunti
two-minor-girl-gang-raped-in-khunti

रांची : पूरा देश कोरोना महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहा है और देश मे लॉकडाउन है. लॉकडाउन के चलते भी हैवानों की हैवानियत पर लगाम नहीं लग रही है. झारखंड के खूंटी जिले में 10 लोगों ने मिलकर दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस मामले में पुलिस ने 10 आरोपियों में से छह नाबालिग समेत नौ को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों पीड़िताओं के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

जिले के एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के अनुसार, गांव की दोनों नाबालिग लड़कियां (उम्र 13 और 15 साल) बकरी चरा रही थीं. अचानक गांव के ही दस लड़के वहां आ धमके और उन्हें पकड़कर जंगल ले गए, वहां दोनों से दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपियों ने दोनों नाबालिग लड़कियों को घटना की जानकारी किसी को भी नहीं देने की चेतावनी के साथ छोड़ दिया.

इसके बाद पीड़ित लड़कियों ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद सारी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें से छह नाबालिग हैं.

भाजपा विधायक ने लॉकडाउन में भीड़ के बीच मनाया जन्मदिन, वीडियो वायरल

दुष्कर्म की शिकार दोनों नाबालिग लड़कियों की मेडिकल जांच कराई गई. घटना को दबाने का भी पूरा प्रयास किया गया. हालांकि, परिजनों ने बिना किसी दबाव में आए इसकी जानकारी पुलिस को दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details