दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर : आतंकियों से मुठभेड़ में दो जवान शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

By

Published : Jan 1, 2020, 9:43 AM IST

Updated : Jan 1, 2020, 11:33 AM IST

जम्मू -कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में तलाशी अभियान के दौरान भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गए . ऑपरेशन फिलहाल जारी है

PHOTO
फोटो

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए. अधिकारियों के अनुसार सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी हुई.

सेना के जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा कि आतंकवादियों की गतिविधि के बाद बुधवार को सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान दो जवान शहीद हो गए.

साल की शुरुआत में ही घाटी एक बार फिर आतंकियों की गोली से गूंज उठा. सेना को खबर मिली की नौशेरा सेक्टर में कुछ आतंकी छुपे हुए है. सेना ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. इस दौरान सेना के दो जवान शहीद हो गए. सर्च ऑपरेशन जारी है.

सेना इलाके में गश्त लगा रही है और पूरे इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है. बता दें कि आए दिन आतंकी घाटी को दहलाने की साजिश रचते रहते हैं. हालांकि सेना उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दे रही है. दूसरी तरफ सीमा पार से भी आए दिन गोलीबारी हो रही है. इधर कई महीनों से पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन करता आ रहा है जिसका सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है.

(अपडेट जारी है)

Last Updated : Jan 1, 2020, 11:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details