दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

केरल में डीवाईएफआई के दो कार्यकर्ताओं की हत्या

केरल में माकपा की युवा इकाई के दो कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है. हत्या का आरोप कांग्रेस पर लगा है. पढ़ें पूरी खबर....

By

Published : Aug 31, 2020, 2:14 PM IST

dyfi activists
डीवाईएफआई कार्यकर्ता

तिरुवनंतपुरम:केरल केतिरुवनंतपुरम में सीपीएम की डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (डीवाईएफआई) विंग के दो कार्यकर्ताओं की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. वहीं सीपीएम और डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (डीवाईएफआई) के नेताओं ने हत्या के पीछे कांग्रेस का हाथ बताया है.

तिरुवनंतपुरम में दो डीवाईएफआई कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद आरोप प्रत्यारोप का माहौल गर्म है. बताया जा रहा है कि, रविवार को डीवाईएफआई के दो कार्यकर्ताओं मिथिलज (30) और हक मोहम्मद (24) की हत्या कर दी गई. यह मामला तिरुवनंतपुरम के वेंजरअमूडू इलाके का है.

कांग्रेस पर लगा हत्या का आरोप
सीपीएम और डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (डीवाईएफआई) दोनों ने ही हमले का आरोप कांग्रेस पर लगाया है. बताया जा रहा है कि, डीवाईएफआई के दोनों कार्यकर्ताओं की धारदार हथियार से हत्या की गई है. मामले में पुलिस ने शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

पढ़ें: अदालत की अवमानना मामले में माल्या की पुनर्विचार याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज

बीच रास्ते में हुआ था दोनों पर हमला
बताया जा रहा है कि, रविवार देर रात जब हक मोहम्मद मिथिलज को छोड़ने उनके घर जा रहा था, उसी बीच रास्ते में उन पर हमला बोल दिया गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details