दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जम्मू-कश्मीर : सीआईएसएफ जवान ने दो साथियों को गोलियों से भूना, खुद को मारी गोली

जम्मू-कश्मीर में सीआईएसएफ के एक जवान ने अपने दो साथियों को गोलियों से भून डाला और खुद को भी गोली मारकर जान देने की कोशिश की. उसे गंभीर हालत में सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि हमलावर जवान मानसिक रूप से अस्वस्थ था.

By

Published : Jan 14, 2020, 9:13 PM IST

Updated : Jan 14, 2020, 11:04 PM IST

two-cisf-jawans-die-after-being-fired-upon-by-another
सीआईएसएफ जवानों की आपसी मुठभेड़

श्रीनगर : केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) एक जवान ने मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में अपने दो साथियों को गोलियों से भून डाला. इसके बाद उसने खुद को भी गोली से उड़ाने की कोशिश की और गंभीर रूप से घायल हो गया.

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पंचैरी तहसील के पंचर सददल क्षेत्र के विस्थापितों के लिए सीआईएसएफ की 251 यूटिन तैनात है, जो उनके लिए सुरक्षा आदि की देखरेख करती है.

पुलिस ने बताया कि सीआईएसएफ के एक जवान संजय ठाकरे ने अपने अन्य दो साथियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में दोनों साथी जवानों की मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ें : आंध्र प्रदेश में राजधानी पर रार : पुलिस और प्रदर्शनकारी में झड़प, PM के दखल की मांग

मृत जवानों की पहचान वी.एन. मूर्ति व एन. तस्लीन के तौर पर हुई है. इसी बीच फायरिंग करने वाले जवान ने खुद को भी गोली मार कर जान देने की कोशिश की, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सूत्रों के अनुसार फायरिंग करने वाला जवान मानसिक तौर पर अस्वस्थ था. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है.

Last Updated : Jan 14, 2020, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details