दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 16, 2020, 12:57 PM IST

Updated : Aug 16, 2020, 1:13 PM IST

ETV Bharat / bharat

सुदीक्षा भाटी केस में दो आरोपी गिरफ्तार, आज हो सकता है बड़ा खुलासा

अमेरिका में पढ़ने वाली छात्रा सुदीक्षा भाटी की मौत के मामले में बुलदंशहर पुलिस को आखिरकार सफलता हासिल हुई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

Sudiksha Bhati death case
सुदीक्षा भाटी हत्याकांड

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर पुलिस ने रविवार को बताया कि, 20 वर्षीय छात्रा सुदीक्षा भाटी मौत मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

सुदीक्षा भाटी गौतमबुद्धनगर जिले के दादरी स्थित डेरी स्केनर गांव की रहने वाली थीं और 10 अगस्त को बुलंदशहर जिले में उसकी मौत सड़क हादसे में तब हुई, जब वे रिश्ते में लगने वाले अपने छोटे भाई के साथ मोटरसाइकिल की पिछली सीट पर बैठकर कहीं जा रही थी. मोटरसाइकिल चला रहा सुदीक्षा का भाई नाबालिग है.

पुलिस ने कहा कि उसने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो लोगों दीपक चौधरी और राजू को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि सुदीक्षा एक प्रतिभाशाली छात्रा थी और अमेरिका के मैसाचुसेट्स स्थित बाबसन कॉलेज से उद्यमिता के पाठ्यक्रम में स्नातक की पढ़ाई कर रही थी. वहीं 20 अगस्त को उसे वापस भी लौटना था.

पढ़ें:पिता के निधन के बाद भी अफसर बेटी ने परेड का किया नेतृत्व

सुदीक्षा के परिवार ने आरोप लगाया है कि दो अज्ञात लोगों द्वारा उनका पीछा किए जाने और उत्पीड़न करने की वजह से ये हादसा हुआ. हालांकि, पुलिस का कहना है कि कुछ लोग इस मामले को दूसरा रंग देने की कोशिश कर रहे हैं.

Last Updated : Aug 16, 2020, 1:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details