दिल्ली

delhi

सड़क हादसे में सेना के दो अधिकारियों की मौत

By

Published : Sep 12, 2020, 3:36 PM IST

राजस्थान के बीकानेर जिले में शनिवार तड़के एक सड़क हादसे में सेना के दो अधिकारियों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. विस्तार से पढ़ें पूरी खबर...

राजस्थान में सड़क हादसा
राजस्थान में सड़क हादसा

बीकानेर/जयपुर : राजस्थान के बीकानेर जिले के सैरूणा थाना इलाके में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. कार के अनियंत्रित होकर पलटने से भारतीय सेना के दो अधिकारियों की मौत हो गई. साथ ही दो जवान घायल भी हुए हैं, जिन्हें जिले के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक सैरूणा थाना इलाके के जोधसर गांव के पास आर्मी अधिकारी की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. कार में चार लोग सवार थे. दर्दनाक हादसे में कर्नल मनीष सिंह चौहान और मेजर नीरज शर्मा ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. वहीं दो अन्य जवान घायल हैं.

राजस्थान में सड़क हादसा

घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गाया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और सेना के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. सेना के अधिकारियों ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली.

यह भी पढ़ें :आरा मशीन से काटा युवक का हाथ, अश्लील हरकत करने का आरोप:

पुलिस का कहना है कि किसी पशु के सामने आने से हादसा हो सकता है, जिसके बाद कार चालक अपना संतुलन नहीं बना पाया होगा. फिलहाल जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details