दिल्ली

delhi

तेलंगाना : दशहरा पर चलाई गईं तीन हजार स्पेशल बसें

By

Published : Oct 25, 2020, 6:16 PM IST

तेलंगाना सरकार ने दशहरा के दौरान घर जाने वालों की मदद के लिए 3,000 स्पेशल बसें शुरू की हैं, ताकि लोग अपने घर जाकर परिवार के साथ त्योहार मना सकें.

special-buses
स्पेशल बस सेवा

हैदराबाद :तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) ने दशहरा के दौरान लोगों को उनके गृह जिलों व कस्बों तक पहुंचाने के लिए 3,000 विशेष बसें शुरू की हैं. राज्य के लोगों ने टीएसआरटीसी की इस पहल पर खुशी जताई है.

टीएसआरटीसी प्रबंधन द्वारा सभी बसों में कोविद -19 दिशानिर्देशों को लागू किया गया है.

एक यात्री ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण ज्यादातर लोग त्योहारों के मौसम में अपने घरों से दूर हो गए हैं, लेकिन टीएसआरटीसी ने हमारे के लिए राज्य के विभिन्न हिस्सों में पहुंचने के लिए 3,000 से अधिक विशेष बसें शुरू की हैं. रेलवे की तुलना में बस सेवा अधिक सुविधाजनक है. इससे त्योहार के मौसम में लोगों को अपने परिवारों को वापस लाने में मदद मिलेगी.

यात्री ने कहा कि लोगों की सुरक्षित यात्रा के लिए टीएसआरटीसी द्वारा सभी एहतियाती उपायों का पालन किया जा रहा है. यहां तक कि लोग भी सभी कोरोना से संबंधित एहतियाती कदमों का पालन कर रहे हैं, जैसे मास्क पहनना, सामाजिक दूरी बनाए रखना.

एक अन्य यात्री ने कहा कि यह अच्छी बात है कि सार्वजनिक परिवहन के अधिकारी आम जनता की मदद के लिए आगे आए हैं, ताकि दशहरे पर लोग अपने परिवार के पास वापस जा सकें. टीएसआरटीसी प्रबंधन और जनता सभी सुरक्षा उपायों का पालन कर रही है.

यह भी पढ़ें- 'त्योहारों के मौसम में खरीदारी के समय स्थानीय उत्पादों को दें प्राथमिकता'

एक और यात्री ने कहा कि हमें महामारी के कारण इस दशहरे पर अपने परिवार को देखने की उम्मीद नहीं थी, लेकिन टीएसआरटीसी ने हमें हमारे मूल स्थानों पर वापस जाने के लिए समय पर परिवहन सुविधा उपलब्ध करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details