दिल्ली

delhi

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, तीन की हुई मौत, दो हुए घायल

By

Published : Feb 28, 2020, 10:52 AM IST

Updated : Mar 2, 2020, 8:23 PM IST

जयपुर में गुरुवार देर रात एक ट्रक ने बाइक और फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति को कुचल दिया. इस हादसे में बाइक सवार दो युवतियों और फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, दो लोग घायल हो गए. जिनका एसएमएस अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है.

dd
प्रतीकात्मक चित्र

जयपुर. राजधानी में गुरुवार देर रात एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला है. जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के पास गवर्नमेंट प्रेस चौराहे पर एक ट्रक ने एक बाइक और फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति को कुचल दिया. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए.

जिसमें बाइक सवार दो युवती और फुटपाथ पर सो रहे एक युवक की मौत हो गई है. वहीं, घटना की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. इस हादसे के बाद ट्रक छोड़कर भाग रहे चालक को लोगों ने पीछा कर पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. जानकारी के मुताबिक ट्रक ने पहले बाइक को टक्कर मारी, जिस पर दो युवतियां सवार थी.

दुर्घटना का वीडियो

वहीं, चौराहे के पास फुटपाथ पर सो रहे भीलवाड़ा निवासी सुरेश को कुचल दिया. हादसे में बाइक सवार 2 युवतियों और फुटपाथ पर सो रहे सुरेश की मौत हो गई. हालांकि फुटपाथ पर सुरेश के बच्चे और पत्नी भी सो रही थी, गनीमत रही कि उनकी जान बच गई. हालांकि हादसे में फुटपाथ पर सो रहे अन्य लोग भी घायल हुए हैं. मृतकों के शव एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गए हैं.

पढ़ें-बाड़मेर: युवक की संदिग्ध हालत में मौत पर SHO निलंबित, पूरा थाना लाइन हाजिर

सड़क दुर्घटना में घायल हुए लोगों का एसएमएस के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है. मृतकों के शवों का शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. जिसके बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए जाएंगे. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला

इसी तरह दूसरी घटना बीटू बायपास की है जहां एक ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया. जिसके चलते बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. बीटू बाईपास रोड पर द्वारकादास पार्क के पास दुर्घटना हुई. जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया. मृतक के शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. जहां पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Last Updated : Mar 2, 2020, 8:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details