दिल्ली

delhi

त्रिपुरा के सीएम बिप्लब देब ने मांगी माफी, पंजाबी-जाट समुदाय पर की थी टिप्पणी

By

Published : Jul 21, 2020, 11:10 AM IST

Updated : Jul 21, 2020, 1:07 PM IST

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने पंजाब और जाट समुदाय पर दिये गए अपने विवादित बयान पर माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि मैंने एक कार्यक्रम के दौरान जो कुछ भी कहा था, मेरी धारणा किसी भी समाज को ठेस पहुंचाने की नहीं थी. अगर मेरे बयान से किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है, तो उसके लिए मैं व्यक्तिगत रूप से क्षमाप्रार्थी हूं.

मुख्यमंत्री बिप्लब देब
मुख्यमंत्री बिप्लब देब

अगरतला : पंजाबी और जाट समुदाय पर विवादित बयान देने पर मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि अगरतला प्रेस क्लब में आयोजित एक कार्यक्रम में मैंने अपने पंजाबी और जाट भाइयों के बारे मे कुछ लोगों की सोच का जिक्र किया था. मेरी धारणा किसी भी समाज को ठेस पहुंचाने की नहीं थी.

बिप्लब देब की ट्वीट.

सीएम बिप्लब कुमार देब ने कहा कि मुझे पंजाबी और जाट दोनों ही समुदायों पर गर्व है. मैं खुद भी काफी समय तक इनके बीच रहा हूं. मेरे कई अभिन्न मित्र इसी समाज से आते हैं. अगर मेरे बयान से किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो उसके लिए मैं व्यक्तिगत रूप से क्षमाप्रार्थी हूं.

बिप्लब देब ने कहा कि देश के स्वतंत्रता संग्राम में पंजाबी और जाट समुदाय के योगदान को मैं सदैव नमन करता हूं और भारत को आगे बढ़ाने में इन दोनों समुदायों ने जो भूमिका निभाई है, उस पर सवाल खड़ा करने की कभी मैं सोच भी नहीं सकता हूं.

सीएम बिप्लब देब ने कहा था, अगर हम पंजाब के लोगों की बात करें तो हम कहते हैं, वह एक पंजाबी हैं, एक सरदार हैं! सरदार किसी से नहीं डरता. वे बहुत मजबूत होते हैं लेकिन दिमाग कम होता है. कोई भी उन्हें ताकत से नहीं बल्कि प्यार और स्नेह के साथ जीत सकता है.

Last Updated : Jul 21, 2020, 1:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details