दिल्ली

delhi

ईटीवी भारत की खबर का असर : दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव कैंसर के मरीज का इलाज शुरू

By

Published : Jun 6, 2020, 4:52 PM IST

ईटीवी भारत पर खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद नई दिल्ली स्थित एक्शन कैंसर अस्पताल ने रणबीरी का इलाज शुरू कर दिया है. रणबीरी कोरोना पॉजिटिव कैंसर की मरीज हैं, जिन्हें अस्पताल ने भर्ती करने से मना कर दिया था.

दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव कैंसर के मरीज का इलाज शुरू
दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव कैंसर के मरीज का इलाज शुरू

नई दिल्ली : जहांगीरपुरी की कोरोना पॉजिटिव कैंसर मरीज रणबीरी का शुक्रवार को देर रात एक्शन कैंसर अस्पताल में इलाज शुरू हो गया. अस्पताल ने पहले इस मरीज को भर्ती करने से ही इनकार कर दिया था. लेकिन ईटीवी भारत की खबर का यह असर हुआ कि मरीज का इलाज शुरू हो गया.

कोरोना का टेस्ट पॉजीटिव आया
रणबीरी के कैंसर का जीबी पंत अस्पताल में इलाज चल रहा था. जब वह जीबी पंत अस्पताल पहुंचे तो अस्पताल वालों ने कोरोना का टेस्ट कराने के बाद कीमो चढ़ाने को कहा. रणबीरी के परिवार वालों ने जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में कोरोना का टेस्ट कराया. बाबू जगजीवन राम अस्पताल ने पांच दिनों के बाद रिपोर्ट दी जिसमें उन्हें कोरोना पॉजीटिव बताया गया.

दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव कैंसर के मरीज का इलाज शुरू.
अस्पताल ने नहीं किया था भर्तीकोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद रणबीरी के परिवार वाले फिर जीबी पंत अस्पताल गए. जीबी पंत अस्पताल वालों ने कहा, 'अभी घर जाओ, हमारे यहां बेड खाली नहीं है.' रणबीरी के परिवार वालों के मुताबिक वेबसाइट पर जीबी पंत अस्पताल में बेड खाली बता रहा था, उसके बावजदू उन्होंने भर्ती नहीं किया.

खबर का असर
ईटीवी भारत पर खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने के बाद एक्शन कैंसर अस्पताल ने रणबीरी का इलाज शुरू कर दिया है. अस्पताल में अब रणबीरी का कोरोना और कैंसर दोनों का इलाज होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details