दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

TOP 10 @ 7PM : देश की अब तक की 10 बड़ी खबरों पर एक नजर

देश की हर छोटी बड़ी घटना पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में देश की बड़ी घटनाओं को आसानी से पढ़ सकते हैं.

By

Published : Jun 5, 2020, 7:04 PM IST

TOP 10 @ 7PM
TOP 10 @ 7PM

हैदराबाद : देश की हर छोटी बड़ी घटना पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में देश की बड़ी घटनाओं को आसानी से पढ़ सकते हैं.

  • भाजपा नेता व टिक-टॉक स्टार ने सरकारी कर्मचारी को चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल

हरियाणा के हिसार जिले में भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट का सरकारी अधिकारी को थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में सोनाली फोगाट सरकारी अधिकारी को थप्पड़ और चप्पल से मारते हुए नजर आ रही हैं.

  • प्रवासी मजदूर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार तक फैसला सुरक्षित रखा

सुप्रीम कोर्ट ने प्रवासी मजदूरों के मामले में सुनवाई शुरू कर दी है. सुनवाई के दौरान सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने अदालत को बताया कि भारतीय रेलवे ने तीन जून तक 4228 ट्रेनों का संचालन किया है.

  • चीन ने कहा-भारत के साथ सीमा विवाद सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध

भारत और चीन के वरिष्ठ सैन्य अधिकारियों के बीच शनिवार को होने जा रही अहम वार्ता से पहले चीन ने शुक्रवार को कहा कि वह सीमा विवाद को समाप्त करने के लिए भारत के साथ 'संबंधित मुद्दे' को ठीक ढंग से सुलझाने के लिए प्रतिबद्ध है

  • तनाव के बीच मोल्दो में वार्ता करेंगे भारत-चीन सैन्य कमांडर

भारत-चीन सैन्य कमांडर सोमवार सुबह चीन के मोल्दो में बातचीत करेंगे. यह वार्ता लद्दाख सेक्टर के चुशुल के सामने चीन के मोल्दो में होगी.

  • ओडिशा : रथ यात्रा से पहले स्नान पूर्णिमा की शुरुआत, पुरी में धारा 144 लागू

ओडिशा में प्रतिवर्ष आयोजित होने वाली रथ यात्रा से जुड़ी प्रक्रियाएं आज से शुरू हो गईं. परंपराओं के मुताबिक आज भगवान जगन्नाथ, भगवान बलभद्र, देवी सुभद्रा के विग्रह को स्नान कराया गया. इसी बीच कोरोना महामारी के मद्देनजर पुरी में धारा 144 लगाई गई है.

  • जातिसूचक टिप्पणी करने के मामले में युवराज सिंह ने मांगी माफी, केस दर्ज करने की उठी थी मांग

युवराज सिंह ने कहा कि, 'मैं समझता हूं कि मैं अपने दोस्तों से बात कर रहा था और उस समय मेरी बात को गलत तरीके से लिया गया, जो अनुचित था. एक जिम्मेदार भारतीय होने के नाते मैं कहना चाहता हूं कि अनजाने में अगर मेरी बातों से किसी को दुख पहुंचा है, तो मैं खेद व्यक्त करता हूं.'

  • प्रवासी मजदूरों को वापस लाने के लिए पंजाब सरकार ने उठाए कदम, केंद्र को लिखी चिट्ठी

पंजाब के उद्योग और वाणिज्य मंत्री श्याम सुंदर अरोड़ा ने एक पत्र लिखते हुए केंद्र सरकार से प्रवासी श्रमिकों को राज्य में वापस लाने के लिए ट्रेनों की व्यवस्था करने की बात कही है.

  • जानिए दीपक से दीपिका बने युवक की पूरी कहानी...

जेंडर चेंज यानी लिंग परिवर्तन का नाम सुनने के बाद हर किसी के मन में कई तरह के सवाल आते हैं, जिनका जवाब शायद जोधपुर की दीपिका आपको दे पाए. कुछ माह पहले दीपक की पहचान एक युवक की थीं, किंतु अब उसने दीपिका के तौर पर अपनी नई पहचान बनाई है.

  • कोरोना संकट : महामारी के दौर में कैसे करें पढ़ाई, जानिए विशेषज्ञों की राय

कोराना काल में पढ़ाई कैसे हो, इस मुद्दे पर ईटीवी भारत के रीजनल एडिटर ब्रज मोहन सिंह ने दीक्षांत ग्रुप ऑफ स्कूल्स चंडीगढ़ के चेयरमैन मितुल दीक्षित और बेंगलुरु के समाज शास्त्री ब्रज किशोर गुप्ता से बात की.

  • अम्फान प्रभावित क्षेत्रों में पहुंची आईएमसीटी, नुकसान का किया आकलन

गुरुवार को कोलकाता पहुंची इंटर-मिनिस्ट्रियल सेंट्रल टीम उत्तर 24 परगना और दक्षिण 24 परगना का दौरा किया और क्षेत्र में चक्रवात अम्फान से हुए नुकसान का आकलन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details