दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

टीएमसी नेता ने राज्यपाल धनखड़ को बताया भाजपा का लाउडस्पीकर

टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीश धनखड़ पर हमला बोला है. उन्होंने धनखड़ को भाजपा का लाउडस्पीकर बताया है. बनर्जी ने कहा कि धनखड़ एक बार फिर झूठ का पुलिंदा लेकर दिल्ली गए हैं.

By

Published : Oct 29, 2020, 7:25 PM IST

tmc-leader-kalyan-banerjee
टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी

कोलकाता :तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद कल्याण बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ की दिल्ली यात्रा की निंदा की है और उन्हें भारतीय जनता पार्टी का लाउडस्पीकर बताया है.

राज्यपाल जगदीश धनखड़ ने गुरुवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की. यह बैठक एक घंटे से अधिक समय तक चली. जिसमें पश्चिम बंगाल से जुड़े मामलों पर चर्चा की गई.

इसके बाद कल्याण बनर्जी ने ट्वीट कर कहा कि धनखड़ एक बार फिर झूठ का पुलिंदा लेकर दिल्ली गए हैं.

बनर्जी ने ट्वीट किया पश्चिम बंगाल के राज्यपाल भाजपा के लाउडस्पीकर हैं. क्या वह गृह मंत्री से मिलने गए थे या वह अपने भाजपा नेताओं से मिलने गए थे? उन्होंने लगभग 99 बार ऐसा किया है, इसलिए यह अध्याय 100 होना चाहिए. एक बार फिर वह झूठ का पुलिंदा लेकर दिल्ली गए.

यह भी पढ़ें- बंगाल के राज्यपाल बोले- ममता राज में कानून का नहीं कोई मतलब

उन्होंने यह कहते हुए राज्यपाल का मजाक उड़ाया कि पहले भी राजभवन का अपमान हुआ है.

बनर्जी ने एक अन्य ट्वीट में कहा पूरे बंगाल में, त्योहारों का आयोजन शांतिपूर्वक हुआ. पूरे राज्य में करोड़ों लोगों द्वारा सद्भाव के साथ त्योहार की खुशी मनाई गई. वह (जगदीप धनखड़) राजभवन के लिए अपमान हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details