दिल्ली

delhi

पश्चिम बंगाल : भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं में झड़प, तीन महिलाओं समेत चार घायल

By

Published : Jun 29, 2020, 10:23 AM IST

Updated : Jun 29, 2020, 10:57 AM IST

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प होने की घटना सामने आई है. जिसमें कई लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं.

tmc-bjp-clash-in-purba-mednipur
पूर्वी मेदिनीपुर में भिड़ी बीजेपी-तृणमूल

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा का एक और मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, पूर्वी मेदिनीपुर में चक्रवात अम्फान से प्रभावित क्षेत्रों में जारी राहत कार्यों के दौरान भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प हुई. इस दौरान भाजपा नेता पबित्र दास को गोली लग गई.

पबित्र दास पूर्वी मेदिनीपुर जिले में सचिव के पद पर हैं. रविवार को हुई हिंसक झड़प में पबित्र पर ग्रामीणों ने कथित तौर से हमला कर दिया. बाद में पबित्र को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना के बारे में पबित्र दास ने कहा है कि खेजुरी सीट से तृणमूल कांग्रेस के विधायक और टीएमसी ब्लॉक प्रमुख की शह पर कुछ हथियारबंद लोगों ने हमारे गांव पर हमला कर दिया.

अम्फान को लेकर जारी राहत कार्यों को लेकर बीजेपी ने आरोप लगाए हैं कि राज्य सरकार वास्तव में जो जरूरतमंद हैं उनकी मदद नहीं कर रही है, बल्कि सरकार अपने कार्यकर्ताओं के बीच पैसे बांट रही है.

इस संबंध में खेजुरी थाने में मामला दर्ज कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, मामला दर्ज होने के बाद रविवार को तृणमूल कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर स्थानीय निवासी सुब्रत दास के घर पर हमला कर दिया.

हमलावरों ने सुब्रत के घर की महिलाओं को भी निशाना बनाया. महिलाओं को घायल अवस्था में तामलुक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Last Updated : Jun 29, 2020, 10:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details