दिल्ली

delhi

अनोखा बर्थडे : कुत्ते ने काटा केक, 200 लोगों को बांटा गया टिफिन

By

Published : Dec 31, 2020, 3:45 PM IST

Updated : Dec 31, 2020, 4:37 PM IST

कुत्ते और इंसान के बीच प्रेम के अनोखे किस्से देखने और सुनने को मिलते रहते हैं. ऐसा ही कुछ विजयपुर में देखने को मिला जहां एक परिवार ने अपने कुत्ते का जन्मदिन 200 लोगों को टिफिन बांटकर मनाया. कुत्ते को गिफ्ट में 25 ग्राम सोना भी दिया.

Tifin distributed to two hundred people on dog birthday
विजयपुर :कुत्ते ने जन्मदिन पर काटा केक, 200 लोगों को बांटा गया टिफिन

विजयपुर :सभी के लिए जन्मदिन खास होता है और इस खास दिन को और खास बनाने की कोशिश रहती है, ताकि आने वाले जन्मदिन तक उसकी यादें ताजा रहें. कर्नाटक के विजयपुर में रहने वाले एक परिवार ने ऐसा जन्मदिन मनाया है, जिसकी चर्चा सभी की जुबान पर हैं. चर्चे इसलिए हो रहे हैं, क्योंकि इस परिवार ने अपने कुत्ते का जन्मदिन 200 लोगों को टिफिन बांटकर मनाया. साथ में अपने कुत्ते को जिसे प्यार से वे टाइगर बुलाते हैं गिफ्ट में 25 ग्राम सोना दिया.

जिले के निदगुंडी शहर के रहने वाले संगय्या पत्री तीन साल पहले एक कुत्ते को अपने घर ले आए और उसका नाम टाइगर रखा. टाइगर आज अपना तीसरा जन्मदिन मना रहा है. टाइगर को गिफ्ट में 25 ग्राम सोना भी मिला है.

बता दें कि संगय्या के तीन बच्चे हैं और टाइगर को वह अपनी चौथी औलाद मानते हैं. परिवार कुत्ते का किसी बच्चे से भी बढ़कर ख्याल रखता है.

पढ़ें : ओडिशा : गाड़ी पलटने से चार की मौत, चार घायल

टाइगर का पिछले साल भी जन्मदिन मनाया गया था. पिछले वर्ष 500 लोगों को आमंत्रित किया गया था. गिफ्ट में टाइगर को 50 ग्राम की सोने की चेन मिली थी.

Last Updated : Dec 31, 2020, 4:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details