दिल्ली

delhi

बिहार : शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, बच्ची समेत तीन लोगों की मौत

By

Published : Nov 18, 2020, 2:30 PM IST

शॉर्ट सर्किट से आग लगने के कारण डेढ़ साल की बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई है. घटना बिहार के मधुबनी जिले के लौकहा थाना क्षेत्र के मझौरा पंचायत अंतर्गत पथराही गांव की है.

Fierce fire in Madhubani
प्रतीकात्मक फोटो

पटना :बिहार के मधुबनी जिले मेंआग में झुलसकर एक बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. मामला मझौरा पंचायत के पथराही गांव का है.

जानकारी के अनुसार, लौकहा थाना क्षेत्र के पथराही गांव में बीती देर रात आग लग गई. कहा जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. इस आग की आगोश में आकर 42 वर्षीय राम कुमारी देवी, 23 वर्षीय लड़की रीना देवी और उनकी डेढ़ साल की बच्ची चंदा कुमारी की मौत हो गई.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

बताया जाता है कि बिजली की बोर्ड में शॉर्ट सर्किट से आग लगी और देखते ही देखते आग पूरे कमरे के अंदर फैल गई. आग की लपटें इतनी तेज थी कि कमरे के अंदर फंसी महिला की चीख पुकार सुनने वाला कोई नहीं था. दोनों महिला और एक मासूम बच्ची की आग में झुलसकर मौत हो गई.

सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुहंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मिली जानकारी के अनुसार मृतका के पति टेकनाथ गुप्ता और उनके दो लड़के चंडीगढ़ में काम करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details