दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सीएम योगी को बम से उड़ाने की मिली धमकी, सुरक्षा एजेंसी अलर्ट

उत्तर प्रदेश के इमरजेंसी सर्विस नंबर(112) से एक मैसेज आया है, जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है. इसके साथ ही मैसेज में लिखा है कि राज्य के 50 शहरों में बम धमाके किए जाएंगे.

By

Published : Jun 12, 2020, 5:46 PM IST

Updated : Jun 12, 2020, 7:50 PM IST

yogi adityanath
सीएम योगी

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फिर से जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी मिलने के बाद से ही उनके आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

उत्तर प्रदेश पुलिस की इमरजेंसी सर्विस (112) के वॉट्सएप नंबर पर एक मैसेज आया, जिसमें मुख्यमंत्री आवास समेत प्रदेश के 50 शहरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इस मैसेज के बाद सूबे में सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

जानकारी देते संवाददाता

पुलिस के अनुसार मैसेज में लिखा गया है, 'हम पूरे उत्तर प्रदेश में धमाके करेंगे और सरकार देखती रह जाएगी.'

मुख्यमंत्री आवास के आस-पास के इलाकों में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दी गई है. इसके साथ ही डॉग स्क्वाड टीम तैनात की गई है.

डीसीपी सेंट्रल दिनेश सिंह ने बताया कि डायल 112 के वाट्सएप नंबर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर एक संदेश मिला है, जिसके बाद मुख्यमंत्री आवास व आसपास के क्षेत्र में चेकिंग की गई है. उन्होंने बताया कि हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा को लेकर हमेशा अलर्ट पर रहते हैं.

पढ़ें : सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, लखनऊ पुलिस STF की ले रही मदद

जहां एक और मुख्यमंत्री आवास और लोक भवन के आसपास सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता कर दिया गया और चेकिंग अभियान चलाया गया है, वहीं दूसरी ओर इस मैसेज को गृह विभाग ने भी गंभीरता से लिया है. अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने मैसेज मिलने के बाद बैठक की. बैठक में गृह विभाग के सभी सचिव और आला अधिकारी मौजूद रहें.

बता दें कि कुछ दिनों पहले भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. इस आरोप में उत्तर प्रदेश पुलिस ने महाराष्ट्र से फैजल नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया था.

Last Updated : Jun 12, 2020, 7:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details