दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में मुठभेड़ खत्म, इंटरनेट सेवा बहाल

By

Published : May 31, 2020, 6:30 AM IST

Updated : May 31, 2020, 5:48 PM IST

दक्षिण कश्मीर के बीजबेहारा क्षेत्र में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ खत्म हो गई है. इस मुठभेड़ में सेना के जवानों ने आंतकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया. पढे़ं खबर विस्तार से...

encounter
घटनास्थल पर मौजूद सुरक्षाबल

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के बीजबेहारा क्षेत्र में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ खत्म हो गई है. शुरुआती विवरण के अनुसार, सुरक्षाबलों ने दो से तीन आतंकवादियों को अनंतनाग जिले के पोस्केरी क्षेत्र में घेर लिया था. इस मुठभेड़ में किसी के मारे जाने की खबर नहीं है.

एहतियात के तौर पर क्षेत्र में रोके गई मोबाइल इंटरनेट सेवा को बहाल कर दिया गया है.

घटनास्थल का वीडियो

गौरतलब है, शनिवार देर रात जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों से जुड़े तीन लोगों को पकड़ा था. आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए थे. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर जिले के सोपोर क्षेत्र में सोपोर-कुपवाड़ा रोड पर शेंगरगुंड में तीनों को गिरफ्तार किया.

उन्होंने बताया कि तीनों की पहचान मुश्ताक अहमद मीर उर्फ लश्किरी, मुदसिर अहमद मीर और अतहर शमास के रूप में हुई है. तीनों सोपोर के ब्राथ कलां इलाके के निवासी हैं.

पढे़ं :जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

अधिकारियों ने बताया कि उनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए और इस संबंध में एक मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

Last Updated : May 31, 2020, 5:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details