दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 16, 2019, 9:03 PM IST

Updated : Oct 17, 2019, 10:06 PM IST

ETV Bharat / bharat

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने सेब कारोबारी की गोली मारकर हत्या की

आतंकियों ने एक सेब व्यापारी की शोपियां में गोली मारकर हत्या कर दी . उसका एक साथी गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है. मरने वाला व्यक्ति पंजाब का रहने वाला है. विस्तार से पढ़ें पूरी खबर...

कॉन्सेप्ट इमेज

श्रीनगर: शोपियां में हुए आतंकी हमले में एक सेब कारोबारी की मौत हो गई है. मरने वाले का नाम चरनजीत बताया जा रहा है. गंभीर रूप से घायल जख्मी का नाम संजीव है.

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों ने एक सेब कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हमले में मरने वाले कारोबारी का साथी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. अभी हाल ही में आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर से बाहर के एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

शोपियां में सेब व्यापारियों की हत्या

आपकों बता दें कि सोमवार को शोपियां जिले के शिरमाल में दो आतंकियों ने राजस्थान रजिस्टर्ड नंबर के एक ट्रक का पीछा किया था. जिसके बाद आतंकियों ने ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ेंः शोपियां में आतंकियों ने ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या की

मृतकों के परिजनों का कहना है कि हर साल व्यापार करने के लिए जम्मू कश्मीर जाया करते थे. इस वर्ष मना करने के बावजूद भी चले गए थे. उनकों पहुंचे हुए तकरीबन 10 दिन हो गए है.

परिजनों ने कहा कि कल तकरीबन 3.30 बजे उनसे बात हुई है और उनसे वहां के हालात के बारे में पूछा. परिजनों ने बताया कि व्यापारी दो दिन में आने वाले थे. फिलहाल, परिवार वाले सदमें में है. घटना स्थल पर पुलिस पहुंच चुकी है और मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Oct 17, 2019, 10:06 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details