दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला, दो घायल

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमला होने की खबर है. इसमें एक जवान और एक स्थानीय घायल हुआ है. सुरक्षा बलों ने इलाके को खाली कराके जांच शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Dec 20, 2020, 7:36 PM IST

Updated : Dec 20, 2020, 9:33 PM IST

grenade
grenade

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग जिले के अचबल चौक पर आतंकवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया. इस हमले में एक जवान घायल हुआ है. घटना शाम 6:30 बजे की है.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि घटना में सीआरपीएफ की 96 बटालियन का एक जवान और एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया. स्थानीय की पहचान इश्तियाक अहमद दलाल के रूप में हुई है. दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमला

सुरक्षा बलों ने इलाके को खाली कराके जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि इससे पहले गत 17 दिसंबर को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक चुनावी रैली से ठीक पहले भी कार्यक्रम स्थल पर ग्रेनेड हमला हुआ था. इसमें घटना में भी मौके पर तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएस) का एक जवान घायल हुआ था.

पढ़ें :-जम्मू कश्मीरः पट्टन सिंगपोरा में ग्रेनेड हमला, 7 घायल

17 दिसंबर की वारदात के संबंध में अधिकारियों ने बताया था कि आतंकवादियों ने बिजबेहरा अस्पताल के पास तैनात सुरक्षा बलों पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंक कर हमला कर दिया था. उन्होंने बताया था यह स्थान बीजेपी की रैली के लिए कार्यक्रम स्थल से महज दो किलोमीटर की दूरी पर स्थित था. इस स्थान पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और डीडीसी चुनाव प्रभारी शाहनवाज हुसैन की सभा होनी थी.

Last Updated : Dec 20, 2020, 9:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details