दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

स्वामी ने अपनी ही पार्टी के आईटी सेल प्रमुख को हटाने की मांग की

भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अमित मालवीय को आईटी सेल से बाहर करने की मांग की है. स्वामी ने मालवीय पर उनके खिलाफ अभियान चलाने का आरोप लगाया है.

By

Published : Sep 9, 2020, 10:23 AM IST

Updated : Sep 9, 2020, 10:50 AM IST

swami warns malviya
मालवीय को स्वामी ने दी चेतावनी

नई दिल्ली :भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही पार्टी के आईटी सेल प्रमुख को हटाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द मालवीय को पद से हटाया जाए, और ऐसा नहीं हुआ, तो वे खुद इस मामले में पहल करेंगे. अमित मालवीय भाजपा आईटी सेल के प्रमुख हैं.

स्वामी ने कहा कि मालवीय ने उनके खिलाफ अभियान चला रखा है. उनके अनुसार मालवीय ने स्वामी को ट्रोल कराने के लिए फर्जी आईडी बनाई है.

उन्होंने कहा कि अगर पार्टी एक दिन के अंदर उन्हें नहीं हटाती है, तो वे अपने आप को डिफेंड करने के लिए स्वतंत्र हैं. वह मान लेंगे कि भाजपा उन्हें नहीं बचाना चाहती है.

आईटी सेल प्रमुख को स्वामी ने दी चेतावनी

इससे पहले स्वामी ने पार्टी के आईटी सेल की आलोचना करते हुए कहा था कि सेल दुष्ट हो चुकी है. इसके कुछ सदस्य नकली पहचान पत्र बनाकर उनपर हमला करते हैं. और अगर मेरे प्रशंसक ऐसा करने पर उतरे, तो फिर मैं जिम्मेदार नहीं रहूंगा.

स्वामी हमेशा से ही अपनी बातों को सार्वजनिक तौर पर रखने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई बार पार्टी से हटकर अपनी राय रखी है.

Last Updated : Sep 9, 2020, 10:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details