दिल्ली

delhi

हरियाणा : सस्ती के चक्कर में अवैध शराब, अब तक 27 की मौत

By

Published : Nov 5, 2020, 12:59 PM IST

हरियाणा के सोनीपत में अवैध जहरीली शराब पीने से हुई मौतों का मामला बड़ता ही जा रहा है. वहीं मीडिया के सामने एक शख्स ने बताया कि शहर के बाइपास रोड पर परचून की दुकान से लेकर कई जगह पर सस्ती शराब बिक रही है.

सस्ती के चक्कर में खरीदते हैं अवैध शराब
सस्ती के चक्कर में खरीदते हैं अवैध शराब

चंडीगढ़ :हरियाणा के सोनीपत शहर के अलग अलग चार इलाकों में बीते तीन दिनों में अब तक 27 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस का कहना है कि इन मौतों का कारण नकली शराब हो सकती है. कई लोगों की मौत का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है और सोनीपत पुलिस है कि हाथ पर हाथ रखे बैठी है. अभी तक कोई भी बड़ी कार्रवाई सोनीपत पुलिस ने नहीं की है.

वहीं मीडिया के सामने एक शख्स ने बताया कि शहर के बाइपास रोड पर परचून की दुकान से लेकर कई जगह पर सस्ती शराब बिक रही है.

सस्ती के चक्कर में खरीदते हैं अवैध शराब

शख्स ने बताया कि सोनीपत के गोहाना बाइपास रोड पर परचून की दुकान से लेकर खुले में शराब बिकती है. यह कारोबार एक दो महीने से नहीं बल्कि डेढ़-दो साल से ऐसे ही चला आ रहा है. शख्स ने बताया कि लोग सस्ती के चक्कर में अवैध शराब खरीदकर पीते हैं.

गौरतलब है कि सोनीपत में लगातार अवैध शराब का कारोबार फल-फूल रहा है. लॉकडाउन के दौरान भी अवैध शराब का कारोबार खुलकर सामने आया था और अब जैसे ही सोनीपत में जहरीली शराब पीने से 27 लोगों की मौत हुई वैसे ही जिला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है.

ये भी पढ़ें-दिवाली से पहले ही गोहाना हुआ धुआं-धुआं, स्मॉग के कारण आंखों में जलन शुरू

बता दें कि, सोनीपत में पिछले तीन दिनों में मयूर विहार, शास्त्री कॉलोनी, इंडियन कॉलोनी में 27 लोग जहरीली शराब पीने से अपनी जान गवां चुके हैं. इसको लेकर सोनीपत पुलिस की कार्यप्रणाली पर ऐसे सवालिया निशान उठ रहे हैं कि जो ना तो सोनीपत एसपी साफ कर पा रहे हैं ना ही कोई आला अधिकारी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details