दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 29, 2020, 10:45 PM IST

Updated : Aug 29, 2020, 11:08 PM IST

ETV Bharat / bharat

सुशांत के ननिहाल के लोग बोले- मधुर थे जीजा-दीदी और भांजे के संबंध

सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के लगाये गये आरोपों का सुशांत के मामा ने खंडन किया है. सुशांत के ननिहाल वालों की मानें, तो उनके पिता केके सिंह और मां ऊषा देवी के बीच किसी प्रकार की कोई अनबन नहीं थी.

sushant-singh-rajput-maternal-uncle-react-on-allegations-of-rhea-chakraborty
सुशांत के ननिहाल वालों ने कहा- मधुर थे जीजा-दीदी और भांजे के संबंध

खगड़िया :सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन कुछ ना कुछ नया मोड़ जरूर देखने को मिल रहा है. ऐसे में मामले की मुख्य आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने परिवार पर कई आरोप लगाये हैं. इसको लेकर सुशांत के ननिहाल में आक्रोश देखने को मिल रहा है.

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता पर उनकी मां के संबंधों को लेकर कई आरोप लगाए हैं. रिया ने आरोप लगाते हुए कहा था कि सुशांत और उनके पिता के बीच में अनबन थी. अपनी मां की मौत को लेकर वो डिप्रेशन में चले गये थे. यही नहीं, सुशांत अपने पिता से बात नहीं करते थे. रिया के इस बयान पर सुशांत की मां के पैतृक गांव के लोग आक्रोशित हैं और उनके सारी बातों का खंडन कर रहे हैं.

रिया के आरोपों से लोगों में नाराजगी.

कितने सच रिया के आरोप?
ईटीवी भारत की टीम ने बिहार स्थित सुशांत सिंह राजपूत के ननिहाल खगड़िया के बौरने गांव जाकर इस बारे में बात की. बौरने गांव में सुशांत सिंह राजपूत के मामा और उनके कई चचेरे मामा और ममेरे भाइयों से बात करने के बाद पता चला कि ये आरोप बिल्कुल गलत हैं. सुशांत सिंह के पिता केके सिंह बहुत ही सरल स्वभाव के व्यक्ति हैं और उनकी माता ऊषा सिंह के साथ उनका रिश्ता बहुत ही मधुर था.

मेरे जीजा बहुत अच्छे- सुशांत के मामा
सुशांत सिंह के मामा राघवेंद्र सिंह ने रोते हुए बताया कि मेरे बहन-बहनोई में कभी किसी तरह का विवाद नहीं होता था और मेरी बहन का 2002 में स्वर्गवास हो गया था. उस समय सुशांत छोटा था, तो डिप्रेशन और मानसिक दबाव की कोई बात ही नहीं उठती. उनके ननिहाल के लोगों ने रिया चक्रवर्ती को 'विषकन्या' के नाम से सम्बोधित करते हुए कहे कि सारा षड्यंत्र उसी का रचाया हुआ है. हमारा भांजा एक दिलेर लड़का था. आत्महत्या जैसी कायर हरकत वो नहीं कर सकता.

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी देशभर की अहम खबरें

'बहन-बहनोई में कभी नहीं हुआ झगड़ा'
वहीं एक और चचेरे मामा ने बताया कि वो कई सालों तक सुशांत सिंह राजपूत के घर पर रहे हैं. सुशांत को स्कूल ले जाना और वापस लाना उनकी यादों में है. उन्होंने कभी भी अपने बहन और बहनोई में झगड़ा होते हुए नहीं देखा.

'गिरफ्तार हो रिया चक्रवर्ती'
सुशांत सिंह राजपूत के ननिहाल बौरने गांव में आज भी लोग सदमे में हैं. गांव में आज भी मातम जैसा माहौल है. लोगों को विश्वास नहीं होता कि बिहार का इतना होनहार बेटा अब नहीं रहा. उनके मामा और गांव के सभी लोगों ने बताया कि सीबीआई जांच से वो लोग सन्तुष्ट हैं. लेकिन रिया चक्रवर्ती को कस्टडी में लेना चाहिए, तब पूछताछ करना चाहिए. वहीं महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगाया कि बिहार के लोगों को वहां की सरकार आगे बढ़ते हुए नहीं देख सकती. इस वजह से रिया चक्रवर्ती को सुशांत मामले में सपोर्ट कर रही है.

Last Updated : Aug 29, 2020, 11:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details