दिल्ली

delhi

सुशांत सिंह के परिजनों ने की सीबीआई जांच की मांग, कहा- उनकी हत्या हुई

By

Published : Jun 14, 2020, 5:52 PM IST

Updated : Jun 14, 2020, 6:53 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत बिहार के पूर्णिया के रहने वाले थे. फिलहाल, उनका परिवार पटना में रह रहा था. खुदकुशी की सूचना के बाद घर वालों का हाल बुरा है. सुशांत के परिजनों का कहना है कि उनकी हत्या हुई है. परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग की है.

sushant singh rajput suicide
सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी

पटना : सिनेमा के नामचीन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस खबर के बाद से उनके पटना स्थित राजीवनगर आवास में मातम पसरा हुआ है. आत्महत्या की खबर के बाद से सिनेमा जगत में शोक की लहर है. वहीं सुशांत के परिजनों का आरोप है कि उनकी हत्या हुई है. परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग की है.

सुशांत के मामा आरसी सिंह ने कहा कि उनके भांजे की महाराष्ट्र में हत्या हुई. उन्होंने इसकी सीबीआई जांच की मांग की है.

सुशांत के मामा ने की जांच की मांग

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के परिजन इन दिनों पटना के राजीव नगर में रह रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर के बाद से उनके घर पर लोगों का भीड़ जमा हो गई है. उनके पिता फिलहाल कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है.

पुलिस की सख्ती के कारण मानसिक दबाव में थापटना स्थित सुशांत के आवास की फुटेज

सुशांत के घर से लाइव अपडेट :

  • घर में मची चीख-पुकार
  • सदमे में सुशांत के पिता
  • ईटीवी से बात करते हुए भावुक हुए सुशांत के चाचा
  • राजपूत महासभा ने सुशांत के सुसाइड को कहा हत्या
  • केंद्र सरकार से की सीबीआई जांच की मांग
    सुशांत के परिजन

सुशांत के घर का नाम था भूषण
सुशांत सिंह राजपूत पटना के राजीवनगर के रहने वाले थे. फिलहाल उनके पिता ही घर पर हैं. उन्हें इतना गहरा सदमा लगा है कि वे बात तक नहीं कर पा रहे हैं. सुशांत के घर का नाम भूषण था.

मुंबई में की खुदकुशी
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित आवास में फांसी लगा ली. मामले की जांच के लिए महाराष्ट्र पुलिस पहुंची है. एक्टर के नौकर ने मामले की जानकारी दी. हालांकि, खुदकुशी की वजह अब तक साफ नहीं है. सुशांत महीने से डिप्रेशन से जूझ रहे थे.

कर चुके हैं कई हिट फिल्में
सुशांत सिंह राजपूत कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. वे छिछोरे, केदारनाथ, एमएस धोनी, काय पो चे जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं. मुख्य तौर पर वे बिहार के पूर्णिया जिले के रहने वाले थे. छिछोरे उनकी आखिर फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की.

Last Updated : Jun 14, 2020, 6:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details