दिल्ली

delhi

सुशांत सिंह आत्महत्या मामला : महेश भट्ट के बाद करण जौहर से भी हो सकती है पूछताछ

By

Published : Jul 26, 2020, 3:06 PM IST

Updated : Jul 26, 2020, 3:11 PM IST

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच जारी है. अब तक 37 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं. सोमवार को महेश भट्ट का बयान लिया जाएगा. सीआरपीसी की धारा 175 के तहत कंगना रनौत को भी समन भेजा गया है. उनका भी बयान लिया जाएगा.

Sushant Singh Rajput case
अनिल देशमुख

मुंबई : महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच जारी है. सोमवार को फिल्म निर्माता महेश भट्ट का बयान दर्ज कराया जाएगा. सीआरपीसी की धारा 175 के तहत कंगना रनौत को भी समन भेजा गया है.

गृहमंत्री ने कहा कि करण जौहर के मैनेजर को बुलाया गया है और जरूरत पड़ी तो करण जौहर को भी समन भेजा जाएगा.

बता दें कि सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में अबतक 37 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं. इस सिलसिले में पुलिस फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद से पूछताछ कर चुकी है.

निर्देशक रूमी जाफरी ने बताया कि मुंबई पुलिस ने उनसे चार घंटे पूछताछ की थी. उन्होंने आगे कहा, 'पुलिस ने मुझसे मेरे प्रोजेक्ट के बारे में पूछा. कब इस प्रोजेक्ट का प्लान बना, कब हमारी मीटिंग हुई और कौन इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है. मैंने उन्हें सब सच बताया. मैं खुश हूं कि पुलिस अच्छे से इस मामले की जांच कर रही है.'

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके पीछे की वजह डिप्रेशन को बताया गया. लेकिन मुंबई पुलिस अभी भी इस केस की जांच कर रही है.

देश में लगातार सुंशात सिंह की आत्महत्या को लेकर सीबाआई जांच कराने की मांग उठ रही है. कुछ दिन पहले गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सीबीआई जांच कराए जाने की बात से इनकार करते हुए कहा था कि सुशांत केस में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है.

Last Updated : Jul 26, 2020, 3:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details