दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 31, 2019, 10:59 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 12:30 AM IST

ETV Bharat / bharat

सुप्रिया सुले बोलीं- अच्छा है कि शरद पवार को बेटा नहीं है जो पार्टी छोड़ जाए

राकांपा के कुछ नेता हाल में ही भाजपा और शिवसेना में शामिल हुए है. हर घटना में इस तरह के कयास लगाए जाता है की पिता भी पुत्र के साथ सत्तारूढ़ दल में शामिल होते हैं. इसपर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि उन्होंने पवार से हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं कि उनका कोई बेटा नहीं है. जानें क्या है खबर...

(फाइल फोटो)

नवी मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि उन्होंने मजाक में पार्टी प्रमुख और पिता शरद पवार से कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें बेटा नहीं है, जोकि कॅरियर बनाने के लिए अपने पिता के साथ पार्टी छोड़कर किसी अन्य दल में चला जाए.

दरअसल राकांपा के कुछ नेता हाल में ही भाजपा और शिवसेना में शामिल हुए है. हर घटना में इस तरह के कयास लगाए जाता है की पिता भी पुत्र के साथ सत्तारूढ़ दल में शामिल होते हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि यह देखकर आश्चर्य हुआ कि राकांपा नेता पद्म सिंह पाटिल के कथित तौर पर भाजपा में शामिल होने के बारे में एक पत्रकार के सवाल पर उनके पिता क्रोधित हो गए.

पढ़ें- महाराष्ट्र में 1,000 करोड़ का घोटाला : अजीत पवार और 70 अन्य के खिलाफ FIR का आदेश

सुले ने कहा कि बेटे के बारे में समझा जाता है कि वह परिवार की विरासत संभालता है.

सांसद ने कहा कि उन्होंने पवार से हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं कि उनका कोई बेटा नहीं है.

उन्होंने कहा, 'मैं महाराष्ट्र की राजनीति में एक प्रचलन देख रही हूं कि बेटे अपने कॅरियर के लिए अपने पिता को दूसरे दलों में ले जा रहे हैं. इस तरह के विरासत संभालने वालों से बेटियां अच्छी हैं.'

बहरहाल यह पता नहीं चला कि उनकी टिप्पणी किसके लिए थी.

विधायक संदीप नाइक और वैभव पिचाड हाल में भाजपा में शामिल हुए हैं. दोनो राकांपा के वरिष्ठ नेता क्रमश: गणेश नाइक और मधुकर पिचाड के बेटे हैं. वैभव जब भाजपा में शामिल हुए तो उनके पिता भी वहां मौजूद थे. अभी यह कयास हैं कि गणेश नाइक भी भाजपा में शामिल होंगे.

गौरतलब है पवार के निकट सहयोगी पद्मसिंह पाटिल के बेटे राणा जगजीत सिंह ने शनिवार को भाजपा में शामिल होने का बयान दिया है.

Last Updated : Sep 29, 2019, 12:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details