दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

इमरान खान POK के मुद्दे पर बातचीत का विचार करें : भाजपा

इमरान खान द्वारा भारत को दी गई परमाणु हमले की धमकी को भाजपा ने बचकाना बयान करार दिया है. भाजपा प्रवक्ता सुदेश वर्मा ने कहा है कि पाकिस्तान को इस तरह की बयानबाजी की जगह पाक अधिकृत कश्मीर (POK) बातचीत करने पर विचार करना चाहिए. जानें पूरा विवरण

By

Published : Sep 3, 2019, 5:54 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 7:47 AM IST

ईटीवी भारत से बात करते सुदेश वर्मा

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत को एक बार फिर प्रमाणु हमले की धमकी दी है. इमरान खान के बयान को लेकर भाजपा ने कहा है कि इमरान खान यह बयान बहुत ही बचकाना है और इस तरह के बयान का कोई आवश्यक्ता नहीं है.

इमरान खान के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता सुदेश वर्मा ने कहा है कि पाकिस्तान के पीएम कोई जिम्मेदार नेता नहीं है वो एक भयभीत नेता हैं. वो बिना मतलब के धमकी दे रहे हैं इसकी कोई आवश्यक्ता नहीं है.

उन्होंने कहा कि इमरान खान को पाक अधिकृत कश्मीर पर बातचीत की जाए, आतंकवाद को किस तरह खत्म किया जाए.

ईटीवी भारत से बात करते सुदेश वर्मा

भाजपा नेता ने इमरीन खान के बयान का मजाक बनाते हुए कहा कि एक देश के प्रधानमंत्री को इतने नीचे स्तर पर आकर बयान देना शोभा नहीं देता है. उनको भारत और पाकिस्तान के बीच गंभीर मुद्दों पर सोचना चाहिए और अगर उनपर इतना भरोसा है तो आतंकवाद पर कारवाई करें.

पढ़ें- पाकिस्तान कभी भारत के साथ युद्ध नहीं करेगा : इमरान खान

वहीं, भारत पाक के बीच लगातार बढ़ रहे तनाव के बीच वर्मा ने कहा कि भारत पाक के बीच युद्ध जैसी कोई बात नहीं है. उन्होंने कहा कि इमरान खान अपनी जनता को बेवकूफ बना रहे हैं.

भारत के आंतरिक मामलों पर इमरान खान द्वारा लगातार की जा रही बयानबाजी को लेकर वर्मा ने कहा कि इमरान खान भूल गए हैं कि वो एक देश के नेता हैं.

Last Updated : Sep 29, 2019, 7:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details