दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सुशांत केस में स्वामी का सवाल- क्या सबूतों से छेड़छाड़ कर रही थीं रिया ?

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें रिया चक्रवर्ती हॉस्पिटल की मॉर्चरी में उनकी बॉडी के पास करीब 45 मिनट तक रही थीं. इस वीडियो के सामने आने के बाद सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सवाल पूछा है. क्या रिया रूम के अंदर थीं और सबूतों से छेड़छाड़ कर रही थीं.

By

Published : Aug 21, 2020, 3:20 PM IST

sushant-singh-rajput-case
sushant-singh-rajput-case

नई दिल्ली :सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में सीबीआई की टीम ने जांच शुरू कर दी है. इस केस में लगातार नए मोड़ सामने आ रहे है. एक रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि सुशांत की मौत के अगले दिन रिया चक्रवर्ती हॉस्पिटल की मॉर्चुरी में उनकी बॉडी के पास करीब 45 मिनट तक रही थीं. इस मामले में एक वीडियो के वायरल होने का दावा भी किया जा रहा है.

इस सब पर राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने वायरल वीडियो सामने आने के बाद सवाल उठाया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जब आरसी कूपर हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम चल रहा था, तब वहां लिव-इन-गर्ल रिया 45 मिनट तक थी. जब पोस्टमॉर्टम चल रहा था, तब क्या वह रूम के अंदर थीं और सबूतों से छेड़छाड़ कर रही थीं. उनका निकनेम फेमी फेटल कर देना चाहिए.

सुब्रह्मण्यम स्वामी का ट्वीट.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनके हाथ रिया एक वीडियो लगा है. यह वीडियो 15 जून का बताया जा रहा है, जिसमें रिया अस्पताल की मॉर्चुरी में जा रही हैं और वहां से करीब 45 मिनट बाद बाहर निकलती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details