दिल्ली

delhi

तेलंगाना : TSRTC की बस ने महिला को रौंदा, मौके पर ही मौत

By

Published : Nov 27, 2019, 12:06 PM IST

Updated : Nov 27, 2019, 3:46 PM IST

हाल ही में TSRTC कर्मचारियों की हड़ताल के दौरान राज्य सरकार द्वारा अनुभवहीन चालकों की नियुक्ति की गई है, जिसका खामियाजा एक महिला को अपनी जान गंवाकर भुगतना पड़ा. बंजारा हिल्स में स्कूटी सवार महिला इंजीनियर तेज रफ्तार बस की चपेट में आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

software-techie-crushed-to-death-by-tsrtc-bus-in-hyderabad
बस के पहियों तले कुचली महिला

तेलंगाना : हैदराबाद के बंजारा हिल्स में बुधवार को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया, जब मुंबई में टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज के साथ काम करने वाली महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की TSRTC बस से कुचलकर मौत हो गई.

स्कूटी सवार महिला दिन में तेज रफ्तार बस की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

स्कूटी से लोकल ऑफिस जा रही थी महिला
गौरतलब है कि रोहिणी सक्सेना अपनी स्कूटी से लोकल ऑफिस जा रही थी. इस दौरान टीएसआरटीसी की तेज रफ्तार बस ने स्कूटी पर टक्कर दे मारी और रोहिणी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

टीएसआरटीसी की बस ने स्कूटी सवार महिला को मारी टक्कर.

अनुभवहीन था बस चालक
महिला की मौत जिस बस की वजह से हुई है, उसे एक नया और अनुभवहीन ड्राइवर चला रहा था, जिसे TSRTC कर्मचारियों की हड़ताल के चलते राज्य सरकार ने नियुक्त किया था.

गुस्साई भीड़ ने बस पर किया पथराव
हादसे से गुस्साए राहगीरों और निवासियों ने बस को रोक दिया. इस दौरान बस ड्राइवर ने भागने की कोशिश भी की, लेकिन लोगों ने बस पर पथराव करना शुरू कर दिया और चालक के साथ मारपीट की. मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को भीड़ से बचाया.

पढ़ें : TSRTC कर्मचारी 5 नवंबर तक ड्यूटी पर लौटें, CM केसी राव ने दी डेड लाइन

हालांकि पुलिस चालक को मौके पर वहां से नहीं ले जा सकी क्योंकि लोगों की भीड़ ने उसका घेराव कर दिया था.

राज्य सरकार ने हड़ताल को बताया था अवैध
गौरतलब है कि TSRTC कर्मचारियों ने बीते सोमवार को हड़ताल वापस ले ली थी. लेकिन राज्य सरकार ने उनकी, विशेषकर ड्राइवरों और टिकट संग्राहकों की, हड़ताल अवैध करार देते हुए उन्हें दोबारा काम शुरू करने की अनुमति नहीं दी थी.

Last Updated : Nov 27, 2019, 3:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details