दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सभ्य परिवार अपने बच्चों को प्रियंका से दूर रखें : स्मृति ईरानी

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की उपस्थिति में पीएम मोदी के लिए बच्चों द्वारा अपशब्द बोलने वाले वीडियो पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तीखी टिप्पणी की. उन्होंने प्रियंका गांधी समेत पूरे गांधी परिवार को आड़े हाथों लिया है. पढ़ें क्या कहा स्मृति ने...

By

Published : May 2, 2019, 3:03 PM IST

Updated : May 2, 2019, 3:34 PM IST

स्मृति ईरानी और प्रियंका गांधी. डिजाइन फोटो

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है. स्मृति ने कहा कि सभ्य परिवारों को अपने बच्चों को प्रियंका से दूर रखना चाहिए.

स्मृति का यह बयान उस वायरल वीडियो के बाद आया है, जिसमें कुछ बच्चे प्रियंका गांधी की उपस्थिति में पीएम मोदी के खिलाफ नारे लगा रहे हैं और अपशब्द बोल रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री ने प्रियंका पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रियंका को पता होना चाहिए राजनीतिक प्रचार में बच्चों का इस्तेमाल नहीं कर सकते. बच्चों से गाली बकवाना गांधी परिवार की सभ्यता है. उनका यही संस्कार है.

स्मृति ईरानी का बयान.

अमेठी से प्रत्याशी ईरानी ने आरोप लगाया कि प्रियंका गांधी ने बच्चों से पीएम मोदी को गाली दिलवाईं. उन्होंने आगे कहा कि जो परिवार खुद को सभ्य बताता है उनकी असलियत सामने आ गई.

पढ़ें-प्रियंका गांधी ने भाजपा पर पैसे बांटने का आरोप लगाया

प्रियंका गांधी के योगी और मोदी को लेकर दिए गए बयान 'आवारा पशुओं के नाम भी हैं' पर भी केंद्रीय मंत्री ने प्रियंका को आड़ हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि प्रियंका योगी और मोदी को जानवर का खिताब देती हैं, यही इनके संस्कार हैं. आज देश के सामने उनका असली चेहरा सामने आ गया.

स्मृति ने पूछा कि अगर प्रियंका में हिम्मत है तो वे गोरखनाथ मंदिर के मठाधीश का अपमान गोरखपुर में करके दिखाएं.

राहुल गांधी से अपने मुकाबले पर उन्होंने कहा कि यह बीजेपी और कांग्रेस के बीच लड़ाई नहीं है. यह लड़ाई एक 'लापता सांसद' और आम जनता के बीच है.

Last Updated : May 2, 2019, 3:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details