दिल्ली

delhi

अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू कश्मीर के लोग खुश : भाजपा

By

Published : Sep 27, 2019, 6:51 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 6:07 AM IST

जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुनील शर्मा ने ईटीवी भारत से बात की है. उन्होंने कहा है कि अनुच्छेद 370 हटने से जम्मू कश्मीर के लोग काफी खुश हैं. हालांकि कुछ लोग राज्य में अशांति को फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. जानें घाटी के ताजा हालात

ईटीवी भारत से बात करते सुनील शर्मा

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के कुछ हिस्सों पिछले 54 दिनों से पाबंदियां लगी हैं. हालांकि, कुछ इलाकों में प्रशासन राहत दे रहा है. मौजूदा हालात को लेकर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुनील शर्मा कहना है कि राज्य में अब हालात सामान्य हो गए हैं. लोग अब अपने कारोबार पर ध्यान दे रहे हैं.

ईटीवी भारत से बात करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुनील शर्मा ने मौजूदा हालात पर कहा है कि इस समय जम्मू कश्मीर में न तो लोगों का विरोध प्रदर्शन देखने को मिलेगा और न कहीं पत्थरबाजी हो रही है.
उन्होंने कहा कि अब दुकानदार रोज दुकानें खोल रहे हैं और लोग अपने अपने कार्य कर रहे हैं.

हालांकि, कुछ असमाजिक तत्व और देश विरोधी ताकतें राज्य में अशांति को फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. लोकिन सरकार जिस तरह सरकार ने लोगों को सुरक्षा प्रदान की है. उससे देश विरोधी ताकतों को उनके मंसूबों में कामयाब नहीं होने दिया जाएगा.

उन्होंने कहा अनुच्छेद 370 हटने के बाद वहां को लोग काफी खुश हैं. हालांकि कुछ लोग जो इसका विरोध करते हैं.

हालांकि, शुक्रवार को जुमे की नमाज और भारी संख्या में होने वाली भीड़ के मद्देनजर जम्मू कश्मीर में एक बार फिर कड़े प्रतिबंध लगा दिए गए. सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए, और भारी मात्रा में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है.

पढ़ें- आतंकी गतिविधियों के संदेह में जम्मू में 3 गिरफ्तार, JK एवं पंजाब में छापेमारी

इसके जामा मस्जिद जाने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया गया और मस्जिद के आसपास के इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बता दें कि 5 अगस्त को केंद्र सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 हटाने के बाद से जम्मू कश्मीर में प्रतिबंध लगा दिए गए थे.

Last Updated : Oct 2, 2019, 6:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details