दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

J-K: लौटने लगे यात्री, टिकट मिलने में हो रही दिक्कत

जम्मू-कश्मीर में अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है. अमरनाथ यात्रियों को जल्द लौटने की सलाह दी जा चुकी है. दूसरे पर्यटकों को भी ऐसी ही सलाह दी गई है. राज्य के गवर्नर ने कहा है कि चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, स्थिति नियंत्रण में है. इस बीच राज्य से यात्रियों के लौटने का सिलसिला शुरू हो चुका है. टिकटें काफी महंगी हो गई हैं. जानें पूरी खबर.

By

Published : Aug 3, 2019, 2:58 PM IST

एडवाइजरी के बाद कश्मीर से लौटने लगे तीर्थयात्री

जम्मू: सरकार की एडवायजरी के बाद जम्मू कश्मीर से अमरनाथ यात्री घर लौटने लगे हैं. पर्यटक भी राज्य से वापस आने की तैयारी कर रहे हैं. कई जगहों से बाहर से आए हुए छात्र भी अपने घर जा रहे हैं. हालांकि, गवर्नर ने साफ कर दिया है कि पैनिक जैसी स्थिति नहीं है.

आपको बता दें कि आतंकी खतरे के मद्देनजर अमरनाथ यात्रियों को लौटने की सलाह दी गई है.

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने अमरनाथ यात्रियों और पर्यटकों को एक एडवाइजरी जारी की थी. इस एडवाइजरी में कहा गया था कि राज्य में बड़े आतंकी हमले के इनपुट हैं इसलिए आप लोग जल्द से जल्द अपनी यात्रा को पूरी कर लौट जांए.

एडवाइजरी के बाद कश्मीर से लौटने लगे तीर्थयात्री

पढ़ें:अमरनाथ यात्रा पर आतंकी साया, श्रद्धालुओं को J-K से लौटने का सुझाव

इस फैसले के बाद सभी यात्री अपने-अपने गंतव्य को लौटने लगे हैं. लोगों का कहना है कि अधूरी यात्रा करके अच्छा नहीं लग रहा है और सरकार की तरफ से कोई भी सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है.

इस बीच ये भी खबर है कि जम्मू से आने वाली फ्लाइट का किराया कई गुणा बढ़ा दिया गया है. दूसरे वाहन वाले भी मनमाना चार्ज वसूल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details