दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

आंध्र प्रदेश : शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के मालिक ने दो महीने का किराया किया माफ

आंध्र प्रदेश के एक व्यवसायी ने कोरोना के दौरान हुए लॉकडाउन में मानवता की मिसाल पेश की हैं. व्यवसायी ने कॉम्पलेक्स में स्थित 22 दुकानों का दो महीने का किराया माफ कर दिया है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jun 24, 2020, 12:29 PM IST

दो महीने का किराया किया माफ
दो महीने का किराया किया माफ

विजयवाड़ा : कोरोना महामारी के दौरान आंध्र प्रदेश के एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स के मालिक ने मानवता की मिसाल कायम की और कॉम्पलेक्स में स्थित 22 दुकानों का दो महीने का किराया माफ कर दिया.

आभूषण व्यवसायी राजेंद्र कुमार सोलंकी विजयवाड़ा में एक कॉम्प्लेक्स के मालिक हैं, जिनमें 22 दुकाने हैं. वह कहते हैं कि कोरोना के कारण उत्पन्न स्थिति को देखते हुए उन्होंने यह फैसला लिया है. उन्होंने दो महीने (अप्रैल और मई) के लिए अपने किरायेदारों का किराया माफ कर दिया.

शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के एक किरायेदार दुकानदार राकेश कुमार ने कहा, 'लॉकडाउन के कारण हमारे पास कोई काम नहीं था. हमारे मकान मालिक ने किराया माफ कर दिया, हम इसके लिए उनका आभार व्यक्त करते हैं.'

पढ़ें-तेलंगाना के मुख्यमंत्री बोले- नरसिम्हा राव भारत रत्न के हकदार

सोलंकी के इस फैसले के बाद कई अन्य व्यवसायी दुकानदारों की मदद के लिए आगे आए हैं. बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार राज्य में कोरोना संक्रमण के 4,766 सक्रिय मामले हैं. अब तक 111 मौतों सहित 9,372 मामलें रिपोर्ट किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details