दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

रणछोड़ गांधी बन गए हैं राहुल, शिवराज ने कसा तंज

मध्य प्रदेश के पूर्व CM शिवराज सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस का डूबता देख कांग्रेस अध्यक्ष ने सबसे पहले छलांग मार के कूद गए. ऐसा लगता है कि राहुल गांधी अब रणछोड़ गांधी बन गए हैं.

By

Published : Jul 7, 2019, 7:32 PM IST

Updated : Jul 7, 2019, 9:51 PM IST

राहुल गांधी और शिवराज चौहान ( फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कर्नाटक में चल रहे राजनीतिक नाटक पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का डूबता जहाज देखकर जिस तरह राहुल गांधी इस्तीफा देने पर अड़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा देखकर लगता है कि राहुल अब रणछोड़ गांधी बन गए हैं.

उन्होंने कहा कि जब कोई जहाज डूबता है तो उसके कैप्टन का दायित्व होता है कि वह सबको सुरक्षित उतारने के बाद ही खुद जहाज से उतरे. लेकिन यहां तो कांग्रेस के अध्यक्ष ने ही पहले छलांग लगा दी. ऐसे में अन्य नेता और कार्यकर्ता क्या करेंगे?

कार्यकर्म में बोलते शिवराज चौहान

भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल गांधी अब रणछोड़ गांधी बन गए हैं. विधायक भी अब उसी रास्ते पर जा रहे हैं. कर्नाटक के मौजूदा हालात को लेकर शिवराज सिंह ने कहा कि वहां कि सरकार खुद के बोझ से गिर जाएगी. क्योंकि कांग्रेस और जेडीएस के नेता पार्टी छोड़कर भाग रहे हैं.

मीडिया से बात करते शिवराज चौहान

बता दें कि शिवराज सिंह रविवार को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के सभागार में आयोजित प्रदेश भाजपा के सदस्यता अभियान का शुभारंभ करने पहुंचे हैं.

पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस महासचिव का पद छोड़ा

शिवराज दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के सभागार में आयोजित प्रदेश भाजपा के सदस्यता अभियान में शामिल होने पहुंचे थे. कार्यक्रम के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज देश में जो कश्मीर की समस्या है, महंगाई की समस्या है, आतंकवाद की समस्या है सब कांग्रेस की देन है. कांग्रेस ने कभी देश हित के बारे में नहीं सोचा.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने से पहले देश के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह थे तो उसे भी मां-बेटे मिलकर चलाते थे. राहुल गांधी बड़ी उम्मीद से चुनाव मैदान में उतरे, मगर पार्टी का जो हश्र हुआ उससे वे जिस तरह भाग रहे हैं, वैसे में राहुल गांधी रणछोड़ गांधी बन गए हैं.

Last Updated : Jul 7, 2019, 9:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details