दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कांग्रेस-एनसीपी-शिवसेना के पास 165 विधायकों का समर्थन : संजय राउत

महाराष्ट्र पर राजनीतिक अनिश्चितता के बादल मंडरा रहे हैं. शनिवार को देवेन्द्र फडणवीस के सीएम पद की शपथ लेने के बाद कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि बीजेपी और अजित पवार ने गलत कदम उठाते हुए सरकार बनाई है. जानें राउत ने और क्या कहा

By

Published : Nov 24, 2019, 10:50 AM IST

Updated : Nov 24, 2019, 11:03 AM IST

संजय राउत

मुंबई : शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना के पास कुल 165 विधायकों का समर्थन है. उन्होंने कहा कि एनसीपी के 49 विधायक हमारे साथ हैं.

रविवार को सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई से पहले एक प्रेस वार्ता में संजय राउत ने कहा कि एनसीपी-कांग्रेस और शिवसेना के पास 165 विधायकों का समर्थन है. शरद पवार एक राष्ट्रीय राजनेता हैं.

संजय राउत ने कहा कि अजित पवार ने अपनी जिंदगी का सबसे गलत काम किया है, जो इस उम्र में पवार साहब की पीठ में खंजर घोंपा है.

प्रेस वार्ता के दौरान संजय राउत

उन्होंने कहा कि अजित पवार शनिवार को गलत कागजात लेकर राजभवन गए, और राज्यपाल ने उन्हें स्वीकार भी कर लिया.

बकौल संजय राउत, राज्यपाल आज भी हमसे बहुमत साबित करने को कहते हैं, वे तत्काल ऐसा क्यों नहीं कर सकते. उन्होंने बताया कि एनसीपी के 49 विधायक हमारे साथ हैं.

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र विधानसभा में बहुमत साबित करने के लिए 30 नवंबर की समय सीमा केवल इसलिए दी गई ताकि दल बदल कराया जा सके.

महाराष्ट्र की राजनीतिक खबरों के लिए नीचे की लिंक पर क्लिक करें

अजीत पवार को NCP विधायक दल के नेता पद से बर्खास्त किया गया

Last Updated : Nov 24, 2019, 11:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details