दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कोरोना के कंधे पर सवार होकर भाजपा से लड़ना चाहती है कांग्रेस : शाहनवाज

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह कोरोना के कंधे पर सवार होकर भारतीय जनता पार्टी से लड़ना चाहती है.

By

Published : May 28, 2020, 6:24 PM IST

शाहनवाज हुसैन
शाहनवाज हुसैन

नई दिल्ली : कोरोना संक्रमण को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है. कांग्रेस सरकार पर एक के बाद एक आरोप लगा रही है. इसी कड़ी में कांग्रेस ने अब 'स्पीक अप इंडिया' अभियान चलाया है, जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता स्पीक अप के बहाने सरकार से सवाल पूछ रहे हैं. इस मामले में भाजपा कहना है कि कांग्रेस कोरोना के कंधे पर रखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लड़ाई लड़ रही हैं.

ईटीवी भारत से बात करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि जिस तरह का व्यवहार कांग्रेस कोरोना के इस दौर में कर रही है, वह ठीक नहीं है.

शाहनवाज हुसैन का बयान

उन्होंने कहा कि आज हम कोरोना से लड़ रहे हैं, जबकि कांग्रेस कोरोना के कंधे पर सवार होकर भारतीय जनता पार्टी और मोदी जी से लड़ना चाहती है. कांग्रेस के नेताओं को मालूम होना चाहिए कि जिन राज्यों में आप की हुकूमत है, वहां आप लोगों के चिंता नहीं कर रहे. लोगों के अकाउंट में पैसे नहीं डाल रहे है, जबकि केंद्र सरकार लोगों के अकाउंट में पैसा डाल रही है और अब तक 80 करोड़ से ज्यादा लोगों को राशन पहुंचा चुकी है. फिर भी कांग्रेस केंद्र सरकार की आलोचना कर रही है.

उन्होंने कहा कि भाजपा विधवाओं को पेंशन बांट रही है. दिव्यांगों और मजदूरों को सबकी चिंता केंद्र सरकार कर रही है, जबकि कांग्रेस के समय में आरोप और प्रत्यारोप की राजनीति कर रही है.

पढ़ें -भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना संक्रमण के लक्षण, अस्पताल में भर्ती

भाजपा नेता ने आगे कहा कि ऐसा कर के कांग्रेस अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details