दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 1, 2019, 9:34 PM IST

Updated : Dec 1, 2019, 9:45 PM IST

ETV Bharat / bharat

अमित शाह से बोले राहुल बजाज, लोग सरकार की आलोचना करने से डरते हैं

उद्योगपति राहुल बजाज ने एक पुरस्कार समारोह में कहा कि देश में डर का माहौल है और लोग सरकार की आलोचना करने से डरते हैं. हालांकि, गृह मंत्री अमित शाह ने इन आरोपों का खंडन किया. शाह ने कहा कि सरकार पारदर्शी तरीके से काम कर रही है. जानें विस्तार से...

etv bharat
राहुल बजाज और अमित शाह

अमित शाह से बोले राहुल बजाज, लोग सरकार की आलोचना करने से डरते हैं

मुंबई : उद्योगपति राहुल बजाज ने गृह मंत्री अमित शाह सहित मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश में डर का माहौल है और लोग यहां सरकार की आलोचना करने से डरते हैं. वहीं बजाज के इन आरोपों को शाह ने खारिज किया है.

शाह ने एक पुरस्कार समारोह में उद्योगपति राहुल बजाज की टिप्पणी का उत्तर देते हुए कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहले ही प्रज्ञा के बयान की निंदा कर चुके हैं और पार्टी ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि सरकार और भारतीय जनता पार्टी ने नाथूराम गोडसे के संबंध में प्रज्ञा सिंह ठाकुर की टिप्पणियों की कड़ी निंदा की है.

उन्होंने कहा, 'न तो सरकार और न ही भारतीय जनता पार्टी, इस प्रकार के बयानों का समर्थन करती है. हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं.'

बजाज ने कहा कि देश में डर का माहौल है और लोग सरकार की आलोचना करने से डरते हैं.

उल्लेखनीय है कि प्रज्ञा ने लोकसभा में एसपीजी संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान उस वक्त विवादित टिप्पणी की थी, जब द्रमुक सदस्य ए राजा महात्मा गांधी की हत्या को लेकर गोडसे के अदालत में दिए बयान के बारे में बोल रहे थे. प्रज्ञा की टिप्पणी को सदन की कार्यवाही में शामिल नहीं किया गया था.

इसे भी पढ़ें- हर ओर एक ही मांग, दरिंदों को जल्द से जल्द मिले फांसी

गृह मंत्री ने इन आरोपों का खंडन किया कि देश में डर का माहौल है. शाह ने कहा कि सरकार पारदर्शी तरीके से काम कर रही है.

उन्होंने कश्मीर की स्थिति पर बात करते हुए उद्योगपतियों से अपील की कि वे अपने परिवार के साथ घाटी जाएं और वहां की वास्तविक स्थिति का जायजा लें.

Last Updated : Dec 1, 2019, 9:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details