दिल्ली

delhi

शबाना आजमी सड़क दुर्घटना में घायल, पीएम मोदी ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

By

Published : Jan 18, 2020, 5:16 PM IST

Updated : Jan 18, 2020, 9:47 PM IST

प्रख्यात अभिनेत्री व पूर्व सांसद शबाना आजमी महाराष्ट्र के मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर शनिवार को कोल्हापुर के पास एक कार दुर्घटना में घायल हो गईं. शबाना को पहले पनवेल स्थित एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें कोकिला बेन धीरू भाई अंबानी अस्पताल भेज दिया गया है. इस घटना के बाद पीएम मोदी ने शबाना आजमी के स्वस्थ होने की कामना की.

घटनास्थल की तस्वीर
घटनास्थल की तस्वीर

मुबंई : प्रख्यात अभिनेत्री व पूर्व सांसद शबाना आजमी शनिवार को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर कोल्हापुर के पास एक कार दुर्घटना में घायल हो गईं. उन्हें पहले पनवेल के पास एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से देर शाम उन्हें कोकिला बेन धीरू भाई अंबानी अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया.

इस दुर्घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र ने ट्वीट करते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

पीएम मोदी ने कहा कि मैं शबाना आजमी के एक दुर्घटना में घायल होने की खबरों से दुखद हूं. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

कोकिला बेन धीरू भाई अंबानी अस्पताल में शबाना आजमी

जानकारी के अनुसार हादसे में शबाना आजमी के साथ उनके ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आई हैं. हादसे के वक्त शबाना के साथ पति जावेद अख्तर भी मौजूद थे. हालांकि वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं.

एमजीएम अस्पताल

रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल पारास्कर ने बताया कि दुर्घटना मुंबई से करीब 60 किलोमीटर दूर खालापुर के पास अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे हुई. आजमी जिस कार से यात्रा कर रही थीं, वह ट्रक से टकरा गई.

Last Updated : Jan 18, 2020, 9:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details