दिल्ली

delhi

ड्रग्स तस्करी : एनसीबी ने चार लोगों को पकड़ा, मादक पदार्थ जब्त

By

Published : Sep 13, 2020, 9:52 AM IST

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स तस्करी के मामले में मुंबई में छापेमारी कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है. एनसीबी ने आरोपियों के पास बड़ी मात्रा में गांजा जब्त किया है. एनसीबी ने दादर पश्चिम में की कारवाई में 500 ग्राम गांजा बरामद किया है.

ncb-conducts-raids
ड्रग्स तस्करी

मुंबई : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ छापेमारी में चार लोगों की गिरफ्तार किया है. साथ ही भारी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त किए गए हैं.

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सामने आए ड्रग्स सिंडिकेट की तलाश कर रही एनसीबी ने शनिवार को मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी की थी. एनसीबी ने करमजीत सिंह आनंद, एंटनी फर्नांडीज, अंकुश अरनेजा और एक अन्य को गिरफ्तार किया है.

करमजीत के पास बड़ी मात्रा में गांजा मिला है. वहीं, दूसरी तरफ दादर पश्चिम में की कारवाई में गांजा सप्लायर एंटनी फर्नांडीज के साथ दो लोगों को 500 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया है.

शनिवार को नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ मुंबई में कुछ स्थानों पर छापेमारी के बाद एक अधिकारी ने बताया कि विशेष जानकारी के आधार पर यह छापेमारी की गई. इसी बीच एनसीबी ने करमजीत नामक एक शख्स को हिरासत में लिया है. एनसीबी ने करमजीत को मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके से गिरफ्तार किया है.

उन्होंने बताया कि इस छापेमारी का दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले से प्रत्यक्ष संबंध नहीं है, जिसकी जांच एनसीबी का विशेष जांच दल (एसआईटी) कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details