दिल्ली

delhi

आरोपी निकला कोरोना संक्रमित, सात पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन किया गया

By

Published : Jun 4, 2020, 2:59 AM IST

श्रीनगर में एक आरोपी के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद सात पुलिस कर्मियों को होम आइसोलेट किया गया है. बता दें आरोपी को पुलिस ने रैनावारी इलाके के कलई-अंदार से हिरासत में ले लिया था. आरोपी के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था.

seven policemen in home isloation
आरोपी के कोरोना संक्रमित होने के बाद सात पुलिस को किया गया होम आइसोलेट

श्रीनगर: श्रीनगर में एक आरोपी के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद सात पुलिस कर्मियों को होम क्वारंटाइन किया गया है. बता दें पिछले सप्ताह घरेलू हिंसा मामले में जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया था, उसके कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

अधिकारियों ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने शहर के रैनावारी इलाके में कलई-अंदार से एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया था. उसकी पत्नी ने उसके खिलाफ सोहट्टा पुलिस थाने में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था.

सोमवार रात आरोपी में बुखार और खांसी के लक्षण दिखने लगे जिसके बाद उसकी कोरोना जांच करवाई गई थी. रिपोर्ट में उसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. अधिकारियों ने बताया कि उसके सम्पर्क में आए सात पुलिस अधिकारियों को होम क्वारंटाइन किया गया है और कई अन्य पुलिस कर्मियों के नमूने भी जांच के लिए गए हैं.

पढ़े: ओडिशा : कछुओं के लिए अच्छा रहा लॉकडाउन, संख्या में होगा इजाफा

ABOUT THE AUTHOR

...view details