दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जेपी नड्डा की सुरक्षा में चूक पर बोले शाह, बंगाल में अंधकार और अराजकता का युग

पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. इसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां कमर कस चुकी हैं. वहीं, बुधवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के बंगाल दौरे पर सुरक्षा व्यवस्था में भारी चूक देखने को मिली. पश्चिम बंगाल भाजपा ने इसकी शिकायत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से की है. शाह ने कहा है कि पश्चिम बंगाल अंधकार और अराजकता के युग में जा चुका है.

By

Published : Dec 10, 2020, 12:54 PM IST

Updated : Dec 10, 2020, 9:00 PM IST

bjp chief jp nadda's kolkata visit
पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने जताई नाराजगी

कोलकाता:भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. आज उनके दौरे का दूसरा और आखिरी दिन है. बुधवार को बंगाल दौरे पर पहुंचे जेपी नड्डा की सुरक्षा में भारी चूक देखने को मिली. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी नदारद रहे.

बंगाल में जेपी नड्डा के कार्यक्रम में कोई भी पुलिसकर्मी नहीं था. इसको लेकर पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने नाराजगी जताई है.

पढ़ें:बंगाल दौरे पर नड्डा, बोले- 2021 के चुनाव में भाजपा 200 सीट जीतेगी

दिलीप घोष ने नाराजगी जताते हुए कहा कि इस लापरवाही की शिकायत गृह मंत्री अमित शाह और प्रशासन से की है.

इस घटना के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि जेपी नड्डा पर हुआ हमला निंदनीय है. उन्होंने कहा कि केंद्र इस हमले को गंभीरता से ले रही है.

अमित शाह का ट्वीट

गौरतलब है कि इससे पहले भी भाजपा-टीएमसी के बीच राजनीतिक हिंसा को लेकर आरोप-प्रत्यारोप होते रहे हैं. बंगाल में नड्डा के काफिले पर हुए हमले के संबंध में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि पार्टी इस कृत्य की कठोर शब्दों में निंदा करती है.

उन्होंने कहा कि बंगाल में अराजकता का माहौल है इस बात के स्पष्ट प्रमाण मिल रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता को लेकर असहिष्णुता का माहौल बनाया जा रहा है. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि यह सिर्फ नड्डा पर ही नहीं, बल्कि भारत के लोकतांत्रिक ढांचे पर प्रहार है.

Last Updated : Dec 10, 2020, 9:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details