दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 2, 2020, 6:46 PM IST

ETV Bharat / bharat

सोपोर में आतंकियों ने नागरिक को मारी थी गोली : एसडीजी जुल्फिकार हसन

सीआरपीएफ के एसडीजी जुल्फिकार हसन गुरुवार को शहीद जवान एचसी दीप चंद्र वर्मा को श्रद्धांजलि देने आरटीसी सीआरपीएफ हुमहमा पहुंचे. उन्होंने इस दौरान कहा कि सोपोर में हुई नागरिक की मौत आतंकियों की फायरिंग में हुई है. उन्होंने सीआरपीएफ की गोली से नागरिक की मौत की अफवाहों का खंडन किया.

एसडीजी जुल्फिकार हसन
एसडीजी जुल्फिकार हसन

श्रीनगर : सीआरपीएफ के एसडीजी जुल्फिकार हसन शहीद जवान एचसी दीप चंद्र वर्मा को श्रद्धांजलि देने आरटीसी सीआरपीएफ हुमहमा (बडगाम) पहुंचे. उन्होंने इस दौरान कहा कि सोपोर में हुई नागरिक की हत्या सीआरपीएफ के जवान ने नहीं की है. यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. नागरिक की मौत आतंकियों की फायरिंग में हुई है.

एसडीजी जुल्फिकार हसन ने कहा कि एक नागरिक जो बुधवार को मारा गया था, वह सीआरपीएफ की नहीं बल्कि आतंकियों की गोली से मरा था. उन्होंने यह भी कहा कि हम सुरक्षित यात्रा के लिए सभी प्रबंध करेंगे.

पढ़ें-जम्मू-कश्मीर : आतंकी हमले के दौरान पुलिस ने तीन साल के बच्चे को बचाया

उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में बुधवार को आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल को निशाना बनाया था. इस आतंकवादी हमले में एक सीआरपीएफ जवान और एक नागरिक की मौत हो गई थी.

श्रीनगर स्थित सीआरपीएफ के प्रवक्ता ने कहा कि पास की एक इमारत में छिपे हुए आतंकवादियों ने सुबह 7:30 बजे के करीब एक नाका पार्टी पर हमला किया. इसके बाद सभी जवान अपने वाहनों से उतर गए.

इस हमले में हेड कांस्टेबल दीप चंद वर्मा शहीद हो गए और हमले में एक नागरिक की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. मारे गए नागरिक की पहचान श्रीनगर के बाहरी इलाके जैनकोट के निवासी बशीर अहमद खान के रूप में हुई, जो अपने तीन साल के पोते के साथ निजी काम से सोपोर जा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details