दिल्ली

delhi

बिहार जा रही एसयूवी यूपी में दुर्घटनाग्रस्त, नौ की मौत

By

Published : Jun 5, 2020, 9:11 AM IST

Updated : Jun 5, 2020, 10:07 AM IST

बिहार जा रही एसयूवी यूपी के प्रतापगढ़ में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई. स्कॉर्पियो सवार राजस्थान में काम करते थे. ये सभी बिहार की ओर जा रहे थे.

scorpio collides with truck in pratapgarh
प्रतापगड़ में सड़क हादसा

प्रतापगढ़ : बिहार जा रही एक एसयूवी उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में ट्रक की चपेट में आ गई. इसमें 9 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में सभी स्कॉर्पियो सवार हैं. ट्रक चालक बाल-बाल बच गया. हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यूपी के प्रतापगढ़ में सड़क दुर्घटना.

दरअसल, जिले के नवाबगंज के वाजिदपुर में शुक्रवार की सुबह 6 बजे स्कॉर्पियो और ट्रक में टक्कर हो गई. प्रयागराज लखनऊ हाईवे पर हुए इस हादसे में ट्रक चालक बाल-बाल बच गया, जबकि स्कॉर्पियो सवार सभी की मौत हो गई.

स्कॉर्पियो सवार सभी लोग राजस्थान में काम करते थे और वे निजी गाड़ी से अपने घर बिहार जा रहे थे. मृतकों में चार पुरुष, दो बच्चे और तीन महिलाएं शामिल हैं. इनका शव बड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से काटकर निकाला गया. पुलिस और अधिक जानकारी जुटा रही है. ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है.

बताया जाता है कि सुबह 6 बजे इलाके में तेज बारिश हो रही थी, जिसके चलते स्कॉर्पियो चालक तेज गति को नियंत्रित नहीं कर सका और उसकी सीधी टक्कर ट्रक से हो गई. पुलिस ने हाइवे से जेसीवी बुलाकर जाम हटवाया. वहीं मृतकों के शव को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया.

Last Updated : Jun 5, 2020, 10:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details