दिल्ली

delhi

7वीं बार सीएम बनने पर सैंड आर्टिस्ट ने दी बधाई, रेत पर उकेरी नीतीश की आकृति

By

Published : Nov 18, 2020, 11:02 AM IST

सैंड आर्टिस्ट अशोक कुमार ने इससे पहले भी कई महान हस्तियों की आकृति बनाई है. जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रहती है. अशोक कुमार अपनी इस कलाकारी के जरिए इलाके में काफी मशहूर हैं.

रेत पर उकेरी नीतीश कुमार की आकृती
रेत पर उकेरी नीतीश कुमार की आकृती

पटना : नीतीश कुमार के 7वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बनने से लोगों में काफी खुशी है. ऐसे में अपनी खुशी का इजहार करने के लिए छपरा के एक सैंड आर्टिस्ट अशोक कुमार ने अपनी कलाकृति के माध्यम से सीएम को बधाई दी है. अशोक ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आकृति बालू की रेत पर उकेरी है.

शहर के जाने माने सैंड आर्टिस्ट अशोक कुमार ने सरयू नदी किनारे रेत से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आकृति बनकार अनोखे तरीके से बधाई दी है. वहीं, अशोक कुमार ने बिहार सरकार से मांग भी की कि बिहार में चित्रकार और कलाकारों को बढ़वा दिया जाय ताकि कलाकारों को भी रोजगार मिल सके. कलाकारों के लिए भी सरकार को कुछ उचित निर्णय लेनी चाहिए.

नीतीश कुमार की आकृती

कई महान हस्तियों की बनाई है आकृति
इसके पूर्व अशोक कुमार ने बॉलीवुड स्टार बिग बी, सोनू सूद, चिरंजीवी समेत दर्जनों अभिनेता की कलाकृति बालू की रेत से उकेर चुके हैं. बता दें इन तमाम कलाकृतियों को देखने के लिए काफी लोग जुटते रहे हैं और अशोक की तारीफ भी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details