दिल्ली

delhi

प्रियंका ने मान लिया, कांग्रेस वोटकटवा पार्टी हैः भाजपा

By

Published : May 1, 2019, 4:44 PM IST

प्रियंका गांधी ने एक बयान दिया. उसमें उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी भाजपा का वोट काटेगी. भारतीय जनता पार्टी ने उनके बयान को लपक लिया. अब उसका इस्तेमाल कांग्रेस पर हमला करने के लिए कर रही है. जानें पूरी खबर.

प्रेस वार्ता की तस्वीर.

नई दिल्ली : बीजेपी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस वोट कटवा पार्टी बन गई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जीतने के लिए नहीं, बल्कि वोट काटने के लिए लड़ रही है.

बुधवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस ग्रैंड ओल्ड पार्टी से वोट कटवा पार्टी हो गई है. इस बात को खुद प्रियंका गांधी वाड्रा ने स्वीकार किया है.

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी ने ये खुद माना है कि जहां कांग्रेस के उम्मीदवार मजबूत हैं, वहां वो जीतेंगे और जहां उनके प्रत्याशी कमजोर हैं, वहां वो बीजेपी का वोट काटेंगे. मतलब कांग्रेस जीतने के लिए नहीं लड़ रही है, बल्कि वोट काटने के लिए लड़ रही है.

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी का एक ही लक्ष्य है मोदी हटाओ. उनके बयान से नहीं लगता कि वो गठबंधन में नहीं है. पात्रा ने कहा कि कांग्रेस न तीन में है, न 13 में है.

ग्रैंड ओल्ड पार्टी से वोट कटवा पार्टी बनी कांग्रेस.

पढ़ेंः शिवसेना बोली, 'रावण की लंका में बुर्का पर बैन, राम की भूमि पर कब होगा'

उन्होंने आगे कहा, प्रियंका बीजेपी से क्यों डरती हैं. जिस पार्टी के सभी टॉप नेता बेल पर हों, तो वह दल डरेगा ही. बीजेपी का वोट काटने का मतलब है परिवारवाद को बढ़ावा देना.

मंदिर पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जहां तक मंदिर का सवाल है, तो मोदी ने साफ कर दिया है कि जो लोग अपने को हिन्दू कहने से घृणा करते थे, आज मोदी की वजह से मंदिर-मंदिर जा रहे हैं. बीजेपी एक मात्र पार्टी है, जो गर्व से मंदिर की बात करती है.

साथ ही बीजेपी प्रवक्ता ने सवाल उठाया कि अमेठी में किस प्रकार का चुनाव जो रहा है, क्या वहां भी वोट काटने के लिए चुनाव लड़ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details