दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 4, 2019, 10:45 PM IST

ETV Bharat / bharat

संबित पात्रा का तंज - जमानत पर चल रहे कांग्रेस नेताओं के एलीट क्लब में चिदंबरम भी शामिल

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेताओं का मजाक उड़ाया है, जिन्होंने आईएनएक्स मीडिया मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद तिहाड़ जेल से पी. चिदंबरम की रिहाई का जश्न मनाया. पात्रा ने जमशेदपुर में मीडिया से बातचीत में कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जमानत पर बाहर चल रहे शीर्ष कांग्रेस नेताओं के क्लब में अब चिदंबरम भी शामिल हो गए हैं.

ETV BHARAT
मीडिया से बात करते भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा.

जमशेदपुर : भाजपा नेता संबित पात्रा ने भ्रष्टाचार के मामले में जमानत के बाद पी. चिदंबरम की रिहाई पर जश्न मनाने के लिए कांग्रेस नेताओं का यह कहते हुए मजाक उड़ाया कि एक और कांग्रेस नेता OOBC (आउट-ऑन-बेल-क्लब) में शामिल हो गया.

झारखंड विधानसभा चुनाव के सिलसिले में यहां आए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने बुधवार को यहां एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'कांग्रेस की ओर से भ्रष्टाचार के मामलों का जश्न मनाने का यह एक क्लासिक मामला है. आज, चिदंबरम भी एक संभ्रांत क्लब -OOBC (आउट-ऑन-बेल-क्लब) में शामिल हो गए हैं.'

पढ़ें : तिहाड़ जेल से रिहा हुए चिदंबरम, सोनिया से की मुलाकात

पात्रा ने कहा, 'एआईसीसी अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, शशि थरूर और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा जमानत पर बाहर हैं.'

भाजपा नेता ने कांग्रेस का यह कहते हुए मजाक उड़ाया कि ''यह भाजपानीत सरकार की 'विकास गाड़ी' बनाम कांग्रेस की 'बेल गाड़ी' है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details