दिल्ली

delhi

'गांधी परिवार कोई काम नहीं करता तो करोड़ों रुपये कहां से आते हैं'

By

Published : Mar 24, 2019, 2:27 PM IST

Updated : Mar 24, 2019, 3:35 PM IST

संबित पात्रा ने गांधी परिवार के बारे में बड़े खुलासे करने का दावा किया. उन्होंने बताया कि किस तरह गांधी परिवार ने एनएसईएल घोटाला करने वाली कंपनी को अपना फार्म हाउस किराए पर दे दिया.

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस सहित गांधी परिवार पर हमला बोला. उन्होंने गांधी परिवार के बारे में बड़े खुलासे करने की बात कही. उन्होंने कहा कि ये परिवार कोई काम नहीं करता लेकिन करोड़ों-खरबों रुपये कहां से आ जाते है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए पात्रा ने कहा कि हिंदुस्तान की राजनीति में राहुल गांधी किस प्रकार के एसेट है वो सब जानते है. उन्होंने काह कि कई बार राहुल को 'नॉन परफॉर्मिंग एसेट' भी बताया गया है.

पढ़ें:'सरकार लोगों का असल मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है'

गांधी परिवार पर आरोप लगाते हुए पात्रा ने कहा कि एक फर्जी कंपनी जिसने एनएसईएल घोटाला किया, उसे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने अपना फार्म हाउस किराए पर दे दिया.

संबित पात्रा ने साधा कांग्रेस पर निशाना

संबित पात्रा ने आगे बताया कि राहुल गांधी ने इलेक्शन ऐफिडेविट में महरौली के 'इंदिरा फार्म हाउस' की कीमत नौ लाख लिखी है लेकिन उससे गांधी परिवार करोड़ों का किराया वसूल करता है.

क्या है एनएसईएल घोटाला
एनएसईएल एक स्पॉट कमोडिटी एक्सचेंज है. इस घोटाले में कई इन्वेस्टर्स, कंपनियों और एमएमटीसी और पीईसी जैसी पीएसयू ने ऊंचे रिटर्न वाले एक कॉम्प्लेक्स फाइनैंशल प्रॉडक्ट में इन्वेस्ट किया था. जिसमें उनका पैसा फंस गया और बाद में कई सालों तक इस प्रॉडक्ट को ब्रोकर बेचते रहे.

Last Updated : Mar 24, 2019, 3:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details