दिल्ली

delhi

गोडसे वाले बयान पर बोलीं प्रज्ञा- झूठ के बवंडर में छिप गई सच्चाई

By

Published : Nov 28, 2019, 10:50 AM IST

Updated : Nov 28, 2019, 1:26 PM IST

नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान पर साध्वी प्रज्ञा ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि झूठ के बवंडर में सच्चाई छिप गई है. साध्वी ने कहा कि उन्होंने इस तरह का कोई बयान नहीं दिया है. लोकसभा स्पीकर ने बताया कि सदन की कार्यवाही से उनका बयान पहले ही निकाला जा चुका है.

etvbharat
साध्वी प्रज्ञा

नई दिल्ली : नाथूराम गोडसे को कथित तौर से देशभक्त बताने वाले बयान के बाद बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा को रक्षा मामलों की कमेटी से हटा दिया गया है. समिति से हटाए जाने के बाद साध्वी ने एक ट्वीट में लिखा, 'कल मैंने ऊधम सिंह जी का अपमान नहीं सहा बस.'

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का ट्वीट

इससे पहले बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी प्रतिक्रिया दी. लोकसभा में साध्वी प्रज्ञा के कथित बयान पर नड्डा ने कहा, संसद में दिया गया उनका बयान निंदनीय है. बीजेपी कभी भी ऐसे कथन और विचारधारा का समर्थन नहीं करती.

जेपी नड्डा की प्रतिक्रिया

प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे को देशभक्त बताने पर हर ओर उबाल

नड्डा ने कहा, बीजेपी ने फैसला लिया है कि प्रज्ञा ठाकुर को रक्षा मामलों की परामर्श समिति से हटाया जाएगा. उन्होंने कहा कि संसद के शीतकालीन सत्र में साध्वी को सभी संसदीय दल की बैठक में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

ये भी पढ़ें:रक्षा मंत्रालय की कमेटी में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर बनीं मेंबर

बता दें कि रक्षा मंत्रालय के इस कमेटी में कुल 21 सदस्य हैं. इनमें एक नाम साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का भी है. इस कमेटी में सुप्रिया सुले, मीनाक्षी लेखी, शरद पवार, फारूक अब्दुल्ला, जेपी नड्डा सहित 21 अन्य नेता शामिल हैं.

Last Updated : Nov 28, 2019, 1:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details