दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अब लालू की पार्टी का साथ छोड़ेगी कांग्रेस, मिलने लगे संकेत

कांग्रेस नेता सदानंद सिंह ने बिहार में पार्टी के हालातों पर चर्चा की. ईटीवी भारत से खास बातचीत में उन्होंने बताया कि कांग्रेस का अगला लक्ष्य क्या है.

By

Published : Aug 22, 2019, 1:10 PM IST

Updated : Sep 27, 2019, 9:10 PM IST

बिहार में कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह.

नई दिल्ली: बिहार में कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह ने लोकसभा चुनावों में महागठबंधन के प्रदर्शन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने इस बारे में ईटीवी भारत से बातचीत की और बताया कि राज्य में कांग्रेस आगे क्या करने जा रही है.

सदानंद सिंह ने बिहार में महागठबंधन को लेकर कहा कि, 'लोकसभा चुनाव में महागठबंधन का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. अब सबसे पहले हमारी कोशिश है कि बिहार में कांग्रेस को अपने पांव पर खड़ा करें और संगठन को और मजबूत करें. इस दिशा में अब जोरों पर काम होगा.'

सदानंद सिंह ने कहा पहले जब कांग्रेस मजबूत हो जाएगी तब निर्णय लिया जाएगा बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) से गठबंधन रखना है या किसी और दल से.

ईटीवी भारत से बातचीत करते बिहार में कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह.

पढ़ें: LIVE: सीबीआई की चिदंबरम से पूछताछ, दो बजे कोर्ट में पेशी

बिहार में कांग्रेस हालात को लेकर उन्होंने कहा, 'सोनिया गांधी कांग्रेस की कमान संभाल रही हैं, मैं उनको कई वर्षों से जानता हूं कई बार उनसे मिल चुका हूं. हम लोग उनसे मिलेंगे और कांग्रेस को बिहार में कैसे मजबूत करना है, इस पर बात करेंगे.'

सदानंद सिंह ने कहा कि हम तो इंदिरा गांधी के जमाने से कांग्रेस में हैं, पार्टी को बिहार में किस तरह अकेले मजबूत बनाया जाए, इस पर अब काम करने का समय आ गया है और हमारा एकमात्र लक्ष्य भी अब यही है.

Last Updated : Sep 27, 2019, 9:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details