दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 21, 2020, 12:19 PM IST

Updated : Sep 21, 2020, 1:19 PM IST

ETV Bharat / bharat

बॉलीवुड पर भड़कीं भाजपा सांसद रूपा गांगुली, धरने पर बैठीं

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद रूपा गांगुली ने संसद परिसर में विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने बॉलीवुड में लड़कियों के साथ हो रहे यौन शोषण और ड्रग मामलों के खिलाफ प्रदर्शन किया.

Rupa Gangulil protesting
BJP सांसद रूपा गांगुली

नई दिल्ली :सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुंबई पुलिस पर लगातार उंगलियां उठाई जा रही है. इसमें टीवी ऐक्ट्रेस और बीजेपी सांसद रूपा गांगुली भी शामिल हो गई है. बॉलीवुड में लड़कियों को इंसाफ की मांग को लेकर भारतीय जनता (बीजेपी) सांसद रूपा गांगुली संसद परिसर में धरने पर बैठ गई हैं. उनके आरोप है कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री लोगों की हत्या करती है. उन्हें ड्रग एडिक्ट बनाती है. यहां लगातार महिलाओं का अपमान किया जाता है, इन सबके बावजूद भी कोई कुछ नहीं करता है. मुंबई पुलिस यहा देख के भी चुपचाप बैठी रहती है.

रूपा ने गांधी जी की मूर्ति के पास यह प्रदर्शन किया. इस दौरान उनके हाथों में एक कार्ड बोर्ड था जिसमें लिखा था कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री और कितनी लड़कियों की इज्जत लूटेगा?

फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ रूपा की आवाज

सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में लगातार ड्रग के मामले सामने आ रहे हैं. इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

सदन में ड्रग्‍स के मुद्दे पर उलझे नेता
वहीं बीजेपी सांसद रवि किशन के बॉलीवुड में ड्रग मामले के बयान पर राज्यसभा सांसद जया बच्चन भड़क गई और राज्य सभा में यह तक कह दिया कि लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. जया बच्चन के इस बयान ने सदम में खूब सुर्खियां बटोरी. वहीं हेमा मालिनी जया के समर्थन में नजर आईं.

पढ़ें -सुशांत केस : सलमान, करन जौहर समेत आठ बॉलीवुड हस्तियों को नोटिस

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद 'महाभारत' फेम रूपा गांगुली ने सबसे पहले आवाज उठाई थी और सीबीआई जांच की मांग की थी.

Last Updated : Sep 21, 2020, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details