दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

तीन अक्टूबर को पीएम मोदी कर सकते हैं रोहतांग अटल टनल का उद्घाटन

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी तीन अक्टूबर को मनाली आ रहे हैं. उसी दिन रोहतांग अटल टनल का उद्घाटन करने का संभावित कार्यक्रम है. उद्घाटन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाहौल स्पीती भी जाएंगे.

By

Published : Sep 21, 2020, 8:37 PM IST

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

शिमलाः सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण मानी जा रही रोहतांग अटल टनल का उद्घाटन करने पीएम मोदी का तीन अक्टूबर को संभावित कार्यक्रम तय हुआ है. पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर हिमाचल सरकार की ओर से तैयारी की जा रही है. सोमवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर राज्यपाल से भी मिले और पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर चर्चा की.

इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी तीन अक्टूबर को मनाली आ रहे हैं और उसी दिन रोहतांग अटल टनल का उद्घाटन करने का संभावित कार्यक्रम है. उद्घाटन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाहौल स्पीति जाएंगे.

मीडिया से बात करते मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर.

ये भी पढ़ेंःकृषि बिल पर वोटिंग के दौरान हंगामा करने वाले आठ सांसद निलंबित

इसके अलावा पीएम जनता को भी संबोधित कर सकते हैं. जयराम ठाकुर ने कहा कि अभी पीएमओ से पूरा कार्यक्रम नहीं मिला है, लेकिन सरकार की ओर से तैयारी पूरी कर ली गई है. कार्यक्रम किस तरह का रहेगा वह पीएमओ तय करता है.

बता दें कि रोहतांग अटल टनल बन कर तैयार हो गई है. इसका उद्घाटन करने का पहले 29 सितंबर को कार्यक्रम था, लेकिन अब तीन अक्टूबर को इसका उद्घाटन कर पीएम मोदी जनता को समर्पित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details